औरंगाबाद में सिटी राइड बस ने ट्रक में मारी टक्कर, चार की मौत

734
0
SHARE

औरंगाबाद: बिहार के औरंगाबाद जिले में अलग-अलग सड़क हादसों में चार लोगों की मौत हो गयी जबकि सात लोग घायल हो गए। जम्होर थाना क्षेत्र में एनएच 98 पर 24 घंटे के भीतर दूसरे सड़क हादसे में तीन लोगों की जान चली गई।

इससे पहले रविवार को टेंपो के ट्रैक्टर टेलर से टकरा जाने के कारण दो लोगों की मौत हो गई थी। सोमवार की अहले सुबह अनुग्रह नारायण स्टेशन जा रही सिटी राइड बस ने एनएच 98 पर चित्रगोपी गांव के एक ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी।

घटना में बस पर सवार कुटुंबा थाना के बसडीहा गांव निवासी 35 वर्षीय प्रमोद सिंह और देव थाना क्षेत्र के बाला पोखर गांव निवासी मो सिकंदर की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। इधर घायल हुए नवादा पीएचसी में पोस्टेड डॉ ओबैदुल्लाह अंसारी की मौत भी कुछ देर बाद इलाज के क्रम में सदर अस्पताल में हो गयी। सदर अस्पताल के डॉक्टर ने उनकी मौत होने की पुष्टि की।

इधर बारुण थाना क्षेत्र में बर्डी मोड़ के समीप एनएच 2 पर अज्ञात वाहन से कुचल कर बारुण प्रखंड के बहुती गांव निवासी रामप्रताप सिंह की मौत हो गयी। वे करीब 3 बजे डेहरी से अपने गांव स्कूटी से लौट रहे थे तभी उन्हें अज्ञात वाहन ने रौंद दिया। एनएचएआई की टीम शव को सदर अस्पताल पहुंचाया।

सिटी राइड बस दुर्घटना में सात अन्य यात्री घायल हुए हैं जिनका इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है। घायलों में देव के भंडारी गांव निवासी जयराम कुमार, शहर के धरणीधर मोड़ निवासी रंजीत प्रसाद, पत्नी रेणु देवी, शाहपुर निवासी रंजन कुमार उर्फ़ मुन्ना, ऋतिक कुमार, जयप्रकाश नगर, कर्मा रोड निवासी रामनरेश प्रसाद वर्मा, रिसियप थाना के मटिहानी निवासी आसनारायण सिंह शामिल हैं जिनकी स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक चालक और खलासी ट्रक का टायर बदल रहे थे तभी औरंगाबाद की तरफ से स्टेशन की तरफ जा रही सिटी राइड बस ने पीछे से टक्कर मार दी। घटनास्थल पर ही 2 लोगों की मौत हो गई जबकि 10 लोग घायल हो गए।

थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि सिटी राइड बस की लापरवाही के कारण घटना घटी है। ट्रक सड़क के लगभग किनारे था लेकिन दुर्घटना हो गई। मामले की जांच की जा रही है। इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दे दी गयी है।