कंफ्यूज नेता हैं उपेंद्र कुशवाहा, समय पर निर्णय में पिछड़ जाते हैं : मृत्युंजय झा

762
1
SHARE

दया नन्द तिवारी

रोहतास – पूर्व केंद्रीय मंत्री सह काराकाट सांसद उपेंद्र कुशवाहा कंफ्यूज लीडर हैं, समय पर निर्णय लेने में वह पिछड़ जाते हैं। उक्त बयान भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष मृत्युंजय झा ने उपेंद्र कुशवाहा पर सासाराम में दिया है।

भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष झा ने कहा उपेंद्र कुशवाहा कंफ्यूज नेता है उनमें निर्णय लेने की क्षमता नहीं है। शिक्षा मंत्री रहते हुए उन्होंने अपने क्षेत्र में भी शिक्षा के क्षेत्र में की जाने वाले कार्य लागू नहीं कर पाए। उनको एनडीए ने पहली बार केंद्रीय मंत्री बनाया था लेकिन वह समय पर निर्णय नहीं ले पाते हैं।

उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने शिक्षा को लेकर बड़ी जिम्मेवारी दी थी लेकिन सरकार में मंत्री रहते हुए अपने क्षेत्र में भी शिक्षा के क्षेत्र में एनसीईआरटी की किताबें भी लागू नहीं कर पाए। ऐसे में उनका शिक्षा पर अभियान सिर्फ दिखावा था, उन्हीं के समाज और जाति के लोग उनसे नाराज चल रहे हैं। उन्होंने अपने से ही अपना जनाधार समाप्त किया है, अब वे दो जगहों से चुनाव लड़ रहे हैं, मतलब है कि चुनाव जीत नहीं पाएंगे और यहां के लोग उनका विरोध कर रहे हैं।

गौरतलब है कि रोहतास जिला में अंतिम चरण यानी 19 मई को लोकसभा चुनाव होने हैं। 14 मई को प्रधानमंत्री के होने वाले जनसभा की तैयारी हेतु सासाराम में पहुंचे भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष ने उक्त बातें कहीं।