कई मामलों में वांछित अपराधी पंकज सिंह गिरफ्तार

425
0
SHARE

लखीसराय- जिले के पोखरामा गांव के बहुचर्चित पवन सिंह हत्याकांड के मुख्य शूटर पंकज सिंह एक रिवाल्वर छाया जिंदा कारतूस दो मोबाइल सेट के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया गया। कई मामलों के वांछित अपराधी पंकज सिंह लखीसराय थाना सहित कई थानों में कुल 18 मामले दर्ज हैं एसपी अरविंद ठाकुर ने प्रेस वार्ता के दौरान बताया कि मुख्य शूटर पंकज सिंह के गिरफ्तारी के लिए लखीसराय थाना अध्यक्ष रामगढ़ थाना अध्यक्ष एवं हलसी थानाध्यक्ष को मिलाकर एक एसआईटी टीम का गठन किया गया।

गुप्त सूचना के आधार पर लखीसराय साहित्य टीम ने कई मामलों के मानचित्र को कुख्यात अपराधी पंकज सिंह को लखीसराय थाना क्षेत्र के तिलोखर मास्टर और सोने नदी के बीच पुल पर से खदेड़ कर गिरफ्तार कर लिया गया पुलिस द्वारा उसके बदन की तलाशी लिया गया। उसके कमर से एक पिस्टल एक मैगजीन और 675, 65 बोर की गोली बरामद कर लिया गया।

कुख्यात अपराधी पंकज सिंह देर रात दो तीन व्यवसाइयों की हत्या करने की योजना बना रहे थे सूचना के आधार पर उन्हें रंगेहाथ गिरफ्तार किया गया। SP अरविंद ठाकुर ने बताया कि लखीसराय थाना बहरिया थाना चानन थाना कब आया था ना भीमपुर थाना पिपरिया थाना सहित कई थानों में के यह मुख्य अभियुक्त रहे हैं कुल 18 मामलों के वांछित अपराधी हैं।