कजरा-बरियारपुर पहाड़ी में पुलिस-नक्सलियों के बीच मुठभेड़, घटना स्थल से 11 एके 47 के खोखे बरामद

141
0
SHARE

लखीसराय – जिले के नक्सल प्रभावित बरियारपुर कोड़ासी जंगल में पुलिस और नक्सलियों के बीच गोली बारी हुई। माओवादियों की धड़पकड़ के लिए सर्च ऑपरेशन जारी। नक्सलियों का नये लोगों को ट्रेनिंग देने की मिली थी सूचना।

लखीसराय/मुंगेर जिला पुलिस एवं एसटीएफ के संयुक्त सर्च ऑपरेशन के दौरान नक्सलियों ने पुलिस पर की फायरिंग। जवाबी हमले के साथ पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ मे 60-70 राउंड फायरिंग हुई।
लखीसराय एएसपी अभियान पवन उपाध्याय ने किया अधिकारिक पुष्टि।

बता दें कि पुलिस कर रही थी काम्बिंग। लखीसराय के एएसपी अभियान के पवन कुमार उपाध्याय के नेतृत्व में नक्सलियों के टोह में सर्च अभियान चलाये जा रहे थे। एस टी एफ जमालपुर के डीएसपी पंकज कुमार के अनुसार पुलिस ने नक्सलियों को देख फायर करते हुए पीछा किया। वहीं 50-60 की संख्या में रहे नक्सलियों का जमात फायर करते भागने में सफल हो गया।

नक्सलियों के द्वारा 40- 50 फायरिंग एके-47 रायफल से की गई। जबकि अभियान ए एस पी पवन कुमार उपाध्याय ने बताया कि पुलिस द्वारा लगातार नक्सलियों के टोह में काम्बिंग चलाया जा रहा रहा है जिससे बौखलाया नक्सल का संचालक अर्जुन कोङा, बालेश्वर कोङा, बहादुर व सुरेश व दर्जनो नक्सलियों ने फायर खोलते भागे वहीं पीछा करने पर मुठभेड़ स्थल से 11खोखे मिले जो एके 47के थे।