कपड़े उतारकर छेड़खानी वीडियो वायरल मामले में 4 गिरफ्तार

479
0
SHARE

जहानाबाद – लड़की के साथ छेड़खानी मामले में पुलिस ने 4 लड़कों को किया गिरफ्तार। आरोपियों से नगर थाना में पूछताछ जारी है। हैरान करने वाली तो यह बात है कि सभी नाबालिग हैं। साथ में जिस स्मार्टफोन से वीडियो बनाया गया वो भी बरामद।

हैरान करने वाला वीडियो सोशल मीडिया के जरिये सामने आया है। इस वीडियो में नाबालिग दरिंदों और गुंडों की ऐसी हैवानियत दिखाई दे रही है जिसकी हम आप कल्पना भी नही कर सकते। ऐसा वीडियो शायद ही कभी सामने आया हो। दरअसल, वीडियो में एक लड़की (देखने मे लड़कीं भी नाबालिग ही दिख रही है) को एक साथ करीब आधा दर्जन लड़के पकड़कर उसके साथ छेड़खानी कर रहे हैं। उसे नोंचने की कोशिश कर रहे हैं, हर लड़का उस लड़की पर टूट पड़ा है और लड़की अकेले उन सबों से हर संभव खुद को बचाने की कोशिश कर रही है। सभी लड़के लड़कीं के कपड़े उतारने की कोशिश कर रहे हैं जबकि लड़कीं भैया प्लीज..भैया प्लीज की गुहार लगा रही है। वीडियो में एक बाइक गिरी हुई दिख रही है। सम्भव है लड़की किसी के साथ बाइक से कहीं जा रही हो और फिर इन नाबालिग गुंडों ने उन्हें घेर लिया हो।

बता दें कि सोशल मीडिया पर कल से ही ये वीडियो पूरे देश में वायरल हो रहा है। पुलिस तक भी वीडियो पहुंच चुका है और पुलिस इस वीडियो के बारे में जानकारी जुटा रही है। इधर वीडियो वायरल होने के बाद एसपी मनीष ने संज्ञान में लेते हुए सात अज्ञात लोगो के खिलाफ नगर थाना में मामला दर्ज कर लिया है और तफ्तीश करने में जुटी है। आज चार आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया गया।

जानकारी के अनुसार वीडियो जहानाबाद के किसी गाँव का बताया जा रहा है, वीडियो में HERO कम्पनी का बाइक नंबर BR25C 7316 लिखा हुआ नजर आ रहा था। पड़ताल में पता चला है कि बाइक मालिक का नाम रवि रंजन कुमार है। वह काको थाना के सिहटी गांव का रहने वाला है।

इस मामले पर जोनल आईजी नैयर हसनैन खान ने बताया कि उन्हें और इलाके की पुलिस को इस बात की जानकारी बीते 28 को मिली और पुलिस ने इस मामले पर संज्ञान लेते हुए FIR दर्ज किया। वहीँ इस वीडियो में जो गाड़ी दिख रही है उसका रजिस्ट्रेशन नंबर जहानाबाद है, मामले की जानकारी होते हैं इस मामले में एसआईटी का गठन किया गया स्पेशल सेल की टीम ने कार्रवाई करते हुए इस मामले में 4 दोषियों को 24 घंटे के अंदर हिरासत में ले लिया।

बता दें कि जोनल आईजी ख़ुद इस केस पर मोनिटरिंग कर रहे हैं, वीडियो के आधार पर गिरफ्तार 4 लड़कों में से दो का चेहरा वीडियो से मेल खा रहा है, हिरासत में लिए गए दो अन्य इस घटना के दो वीडियो बनाने वाले है। गिरफ्तार आरोपियों पर 376,511 IPC पोस्को एक्ट का धारा लगाया गया है।

इस मामले में गिरफ्तार आरोपियों के नाम अमर, दीपक, सुनील कुमार एक लड़का नाबालिग है। वही इस मामले में बोलते हुए जोनल आईजी ने कहा इस मामले में अभी अन्य 5 लोग जुड़े हुए है, इनकी गिरफ्तारी जल्द से जल्द कर ली जाएगी। 

आईजी ने बताया कि घटना को अंजाम देने वाले सभी आरोपी जहानाबाद के भरथुआ जिले के हैं, वहीं मीडिया कर्मियों और सोशल साइट चलाने वालों को लोगों को सख्त हिदायत देते हुए कहा कि इस वीडियो को वायरल करना कतई उचित नहीं है और लोगों को किसी को इस तरह की घटना पर राजनीति नही करनी चाहिए।

गिरफ्तार आरोपियों में से एक आरोपी के मोबाइल में इस घटना का वीडियो क्लिप भी मिला है जो उसने खुद के मोबाइल से बनाया था उस मोबाइल को भी पुलिस ने फिलहाल जब्त कर लिया है।