कर्नाटक में भाजपा को मिली जीत से बीजेपी कार्यकर्ताओं में उत्साह

211
0
SHARE

सहरसा- कर्नाटक में भाजपा को मिली जीत से उत्साहित बीजेपी कार्यकर्ताओं ने एक साथ होली और दिवाली मनायी। सहरसा के जिला परिषद स्थित रैनबो रिसोर्ट में भाजपा कार्यालय में सुबह से ही भारी संख्या में जुटे कार्यकर्ता टीवी पर मतगणना के रूझानों का जायजा लेते रहे।

जैसे ही भाजपा ने अपनी बढ़त बनायी तो कार्यकर्ताओं का उत्साह चरम पर पहुंच गया। दोपहर होते होते जब मतगणना अंतिम चरण में पहुंच कर भारतीय जनता पार्टी को मजबूत स्थिति में ला दिया। तब यहां कार्यकर्ताओं का जोश अपने परवान पर चढ़ गया। नरेंद्र मोदी जिंदाबाद, अमित शाह जिंदाबाद के नारों से वातावरण गुंजायमान हो उठा।

उत्साहित कार्यकर्ताओं एवं पार्टी पदाधिकारियों ने जमकर एक दूसरे को गुलाल लगाया, एक दूसरे को मिठाई खिलाया एवं जमकर आतिशबाजी किया। इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष नीरज गुप्ता, भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष सिद्धार्त कुमार सिद्धू के अलावे भाजपा के महामंत्री दिवाकर सिंह आदि ने कर्नाटक की जीत को ऐतीहासिक जीत बताते हुये कहा कि यह भाजपा की जीत है। पीएम नरेंद्र मोदी एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के कुशल नेतृत्व की जीत बताया और साथ ही इनलोगों ने कहा कि इस जीत ने साबित कर दिया कि 2019 में अब भाजपा का यह चुनावी रथ को रोकने वाला कोई नही रहा। इस तरह यहां के लोगों ने जमकर जीत को सेलेब्रेट किया।