कलयुगी मामा ने भांजे का किया अपहरण

170
0
SHARE

दिलीपकुमार

कैमूर – जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के मुबारकपुर गांव में एक कलयुगी मामा ने एक माह के अपने भांजे का ही अपहरण कर लिया। जब घरवाले खोजबीन करने लगे तो नदी पास के कुछ मल्लाह लोगों ने एक व्यक्ति को बच्चे को लेकर जाते देखा। उन्होंने बताया तो उसकी निशानदेही पर ग्रामीणों ने आरोपी कलयुगी मामा को पकड़ कर पुलिस को सौंपा।

पीड़ित ने बताया कि आरोपी युवक दुर्गावती थाना क्षेत्र का रहने वाला है जो मेरे गांव मुबारकपुर आया हुआ था रात्रि 12 बजे एक माह की बच्ची को बेड से उठाकर नदी के रास्ते कहीं लेकर चला गया और फिर वापस बच्ची को कहीं छुपा कर चला आया। जब काफी खोजबीन होने लगी तो कुछ लोगों ने बच्ची को ले जाते देखा तो वह आरोपी के बारे में बताएं। जब घरवाले और ग्रामीणों ने उसके साथ कठोरता से पूछताछ करना शुरू किया तो बच्चे को छुपाने की बात बताई।

कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि आरोपी मामा लगता है अपने एक माह के भांजे को पैसे के लालच में अपहरण किया था। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद इसकी निशानदेही पर भगवानपुर थाना क्षेत्र से एक माह के बच्चे को बरामद कर लिया गया है। किस लिए अपहरण किया था उसके पीछे क्या मंशा था यह अभी तक बता नहीं पाया है। पुलिस पूछताछ कर रही है।