कल से लगे भीषण जाम से परेशान लोग

151
0
SHARE

दिलीप कुमार

कैमूर – देश की धड़कन माने जाने वाले ग्रैंड ट्रंक रोड पर कल से ही भीषण जाम लगा हुआ है। मालवाहक गाड़ियों के साथ-साथ छोटी गाड़ियां और बसें भी इस जाम में फंसे हुए हैं। पिछले 24 घंटे से चले आ रहे जाम में लोगों का हाल बेहाल हो गया है। nh-2 की सड़क को फोरलेन से सिक्स लेन बनाने के लिए जहां तहां एनएचएआई के अधिकारियों द्वारा डायवर्सन देकर सड़क का निर्माण कार्य कराया जा रहा है।

डायवर्सन की सड़क पर जगह-जगह गड्ढे हुए हैं, 2 दिनों से हो रही बारिश के कारण उस गड्ढे में पानी भर गया और ओवरलोडेड मालवाहक गाड़ियां उस में फस गए जिस कारण परिचालन पूरी तरह से बाधित हो गया।

वहीं बस के ड्राइवर ने बताया कि गया से बनारस के लिए चले थे पिछले 4 घंटे से लाइन में लगे हुए हैं पता नहीं कब पहुंच पाएंगे। कई यात्रियों को ट्रेन पकड़ना है, तो कई लोगों को फ्लाइट पकड़ना है। खाने और पीने के पानी के लिए लोग तरस रहे हैं। कोई भी अधिकारी पिछले 4 घंटे से जाम हटाते हुए अभी तक नहीं दिख रहा है।

वहीं एनएचआई के कर्मी ने बताया कि कल से ही जाम है डायवर्सन पर ट्रकों के गुल्ले टूट गए हैं जिस कारण जाम लग गया है। हम लोग छुड़ाने का प्रयास कर रहे हैं लेकिन पूरा दिन बीतने के बाद जाम छुटने की आशंका है।