कानू मुखर्जी के इशारों पर जमकर नाचे कल्‍लू-तनुश्री और विजय-मोहिनी

321
0
SHARE

पटना – सुपर स्‍टार अरविंद अकेला कल्‍लू, तनुश्री, विजय गुप्‍ता और मोहिनी घोष स्‍टारर भोजपुरी फिल्‍म ‘बब्‍बर’ की शूटिंग इन दिनों मुंबई में जोर–शोर से चल रही है। इसी क्रम में नंदन वन में एक रोमांटिक गाने की शूटिंग की गई, जिसमें कल्‍लू, तनुश्री, विजय गुप्‍ता (नवोदित) और मोहिनी घोष ने कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी के इशारे पर जमकर ठुमके लगाए। यह फिल्‍म कस बेहद खूबसूरत गाना है, जिसको स्‍पेशल तरीके से नंदन वन में शूट किया गया है।

इस बारे में खुद कानू मुखर्जी ने बताया कि फिल्‍म मल्‍टीस्‍टारर है और इसके सभी कलाकार काफी सपोर्टिव हैं। कल्‍लू, तनुश्री और मोहिनी के साथ मैंने पहले भी काम किया है, मगर विजय गुप्‍ता के साथ काम करने का अनुभव हमारे लिए नया रहा। वे फासट लर्नर हैं। यही वजह है कि हमने इसे गाने की शूटिंग सफलतापूर्वक पूरी कर ली है। जब यह गाना रिलीज होगा, तब दर्शकों के दिलो दिमाग पर छा जायेगा। कल्‍लू और तनुश्री की जोड़ी बॉक्‍स ऑफिस पर पिछली फिल्‍मों में खूब पसंद की गई थी।

वहीं, फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने बताया कि इस स्‍पेशल गाने की शूटिंग के दौरान सेट पर सबने जमकर मस्‍ती की है। शहरी भ्रष्टाचार के खिलाफ एक आम आदमी की गर्जन वाली एक्शन थ्रिलर फिल्म “बब्बर” की अधिकांश शूटिंग लखनऊ में हुई है फिल्म के गाने आज कल मुंबई में किया जा रहा है। फिल्म के निर्देशक चंदन उपाध्याय हैं। कल्‍लू और तनुश्री को लेकर चंदन पिछली बार ‘आवारा बलम’ बना चुके हैं, जो बड़ी हिट थी।

उन्‍होंने कहा कि ‘आवारा बलम’ की सफलता से उत्साहित अभिनेता अरविंद अकेला कल्लू इस फिल्म में अपने नए अवतार में नजर आएंगे। नए लुक और अंदाज के लिए वह खासी मेहनत कर रहे हैं। फिल्‍म में संजय पाण्डेय, बृजेश त्रिपाठी भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म का संगीत अविनाश झा घुंघरू ने दिया है। फिल्म के गाने मनोज मतलबी, मुन्ना दुबे, सुमित चंद्रवंशी, अजीत मंडल ने लिखे हैं। पटकथा भी चंदन उपाध्याय की है और डायलॉग्स राजेश पाण्डेय ने लिखे हैं। एक्शन फिल्म की जान है जिसे हीरा यादव ने निर्देशित किया है और छायांकन डी.के. शर्मा कर रहे है।