कार्यालय परिसर में बीएमपी जवान ने खुद को मारी गोली

151
0
SHARE

किशनगंज – प्रखंड कार्यालय परिसर में एक बीएमपी जवान ने खुद को गोली मार ली जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक जवान राजीव नंदन सिंह पंचायत उपचुनाव के बाद इवीएम की सुरक्षा के लिए यहां आया था। वही थाना अध्यक्ष अरविंद कुमार ने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गयी है और शव को पोस्टमार्टम के लिये किशनगंज सदर अस्पताल भेजा जा रहा है।

प्रखंड कार्यालय परिसर में इवीएम की सुरक्षा के लिए बने स्ट्रांग रूम में तैनात बीएमपी जवान ने आत्महत्या कर ली। उसने अपनी सरकारी एके 47 राइफल्स से खुद को गोली मारी। साथियों के मुताबिक दोपहर को ड्यूटी के दौरान जवान स्ट्रांग रुम के बरामदा में अपने सरकारी एके 47 राइफल्स से अपने गले में सटाकर गोली मार ली। वहीं, गोली की आवाज से प्रखंड मुख्यालय में तहलका मच गया। बीएमपी जवान के दूसरे साथी जबतक कुछ समझ पाते तबतक जवान की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। यह घटना क्यों घटी इससे पूरे विभाग के लोग चिंतित हैं।

राजीव बीएमपी 12 कटिहार में हवलदार के रूप मे तैनात था। वह बीते रविवार को ही किशनगंज मे पंचायत उपचुनाव के बाद इवीएम की सुरक्षा के लिए किशनगंज आया था। वे आरा जिले के निमकी गांव के रहने वाले थे। पुलिस ने उनके परिजनों को सूचना दे दी है, सम्मान के साथ पार्थिव शरीर को उसके गांव भेज दिया जायेगा।