कालाबाजारी करते डीलर पकड़ा गया

400
1
SHARE

भागलपूर रंगरा प्रखंड के अंतर्गत ग्राम पंचायत कोसकीपुर सहोरा के डीलर अशोक यादव ब्लैक करते हुए पकड़ा गया। ग्रामीणों के द्वारा इसकी सूचना स्थानीय अनुमंडल पदाधिकारी नवगछिया को दिया गया। नवगछिया अनुमंडल पदाधिकारी ने रंगरा ओपी थाना को फोन किया मौके पर 1:00 बजे रात में करीब पुलिस पहुंचकर माल का जायजा लिया। गाड़ी पर लोड 60 पैकेट चावल का था गरीब लोग अनाज के लिए तरस रहे हैं।

WhatsApp Image 2017-09-08 at 2.02.04 PM

WhatsApp Image 2017-09-08 at 2.02.06 PM डीलर अनाज व्यापारियों को दे रहे हैं। यह बहुत मनबड़ा डीलर है, ग्राहक के साथ गाली-गलौज हाथापाई कर के भगा देता हैं, और बोलता है कि जहां कहना है, जहां आवेदन देना है दे दो मेरा कोई कुछ नहीं करेगा। हर जगह मेरा मैनेज किया हुआ है, नाप-तौल में कम देता था, एक यूनिट पर 2 KG माल कम देता था, 15 kg चावल के जगह 12 kg वजन होता था।

हाल में ही भुचो ठाकुर पिता गणपति ठाकुर के साथ मारपीट किया था। इसके खिलाफ कई आवेदन थाना एवं अनुमंडल में भी है, यह कभी सुरक्षा पूर्वक माल नहीं देता था। 5 माह के जगह 1 माह कम देता था। तेल में भी कमी बिल्कुल घटिया गेहूं चावल बिल्कुल खराब है। सभी डीलर का यही हाल है, सभी डीलर पर कानून कारवाई की जाए मौके पर उपस्थित सरपंच और ग्रामीण मौजुद थे।