किराना व्यवसायी को अपराधी ने मारी गोली, गंभीर स्थिति में इलाज हेतु बाहर रेफर

584
0
SHARE

सुपौल – त्रिवेणीगंज – कठखोलवा मार्ग पर बघला गांव समीप स्थित शनिचर हॉट के सामने सोमवार को रात्रि करीब दस बजे बाइक सवार तीन अपराधी ने एक किराना व्यवसाई को गोली मार दी। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी घटनास्थल से फरार हो गया। बताया जाता है कि व्यवसाई को सीने में गोली लगी है।

वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई। बताया जाता है कि त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के बभनगामा पंचायत के बघला गांव निवासी 45 वर्षीय रामचंद्र यादव त्रिवेणीगंज बाजार के खादी भंडार स्थित अपनी किराना दुकान बंद कर बाइक से सोमवार को रात्रि करीब दस बजे अपने घर बघला जा रहें थे। इसी क्रम में त्रिवेणीगंज-कठखोलवा मार्ग पर बघला गांव स्थित शनिचर हॉट के सामने एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने किराना व्यवसायी रामचंद्र यादव को गोली मार दी ओर घटनास्थल से अपराधी चलते बनें।

परिजनों सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गोली के शिकार किराना व्यवसायी ने घायलावस्था में घटना की जानकारी अपने छोटे भाई पूर्व उपप्रमुख योगेंद्र यादव को दी। सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पंहुचे परिजनों ने ग्रामीणों की मदद से गंभीर रूप से घायल किराना व्यवसाई को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल त्रिवेणीगंज में भर्ती कराया। जहां ड्यूटी पर तैनात डॉक्टरों ने घायल की चिंताजनक हालत को देखते हुए उसे डीएमसीएच रेफर कर दिया एवं जख्मी के गंभीर स्थिति को देखते हुए डीएमसीएच के चिकित्सक ने पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया जहाँ जख्मी का इलाज एवं जख्मी के बदन में अटकी गोली को निकालने की कवायद की जा रहीं हैं।

वहीं जख्मी रामचंद्र यादव ने अपने फर्द बयान में बताया हैं की सोनू चौधरी नामक युवक इससे पूर्व कईबार पैसे की मांग करता था नहीं देने पर वह थ्रिनट दिखाकर धमकी दिया था। बताया कि सोमवार को भी दिन में वह रुपया का मांग किया था नही देने पर वह बोला था कि दिखा देंगें। इस बाबत थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार ने बताया कि जख्मी रामचंद्र यादव के फर्द बयान पर आरोपी सोनू चौधरी एवं दो अज्ञात के विरुद्ध प्राथमिकी कांड संख्या 302/19 दर्ज कर मुख्य आरोपी सोनू चौधरी को गिरफ्तार कर लिया गया हैं।