किसान के घर भीषण डकैती

330
0
SHARE

आदित्यानंद आर्य की रिपोर्ट

शिवहर : श्यामपुर भटहा थाना क्षेत्र के मसहा गांव में किसान के घर भीषण डकैती का मामला प्रकाश में आया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार की देर रात तकरीबन 11:30 बजे किसान लक्ष्मण कुंवर के घर हथियार से लैश तकरीबन 25-30 संख्या में डकैत छत के पिछले रास्ते घर में घुसकर घर के सभी लोगों को हथियार के बल पर बंधक बना बर्तन, कपड़े, जेवरात व नगद समेत 8 लाख रुपये की डकैती की घटना को अंजाम दिया गया।

इस दौरान गृह स्वामी के छोटे पुत्र अमित कुमार को बंदूक की कुंदा से मारा गंभीर रूप से जख्मी कर दिया गया। इस दौरान तकरीबन 1 घंटे तक डकैतों ने गृहस्वामी के घर पर उत्पात मचाते रहे। डकैतों के जाने के बाद पीड़ित गृहस्वामी द्वारा दूसरे के मोबाइल से पुलिस को सूचना दी गई। श्यामपुर भटहा थानाध्यक्ष देव आनंद कुमार दल बल के साथ पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए। जांच के दौरान पीड़ित ने पुलिस को बताया कि रोहुआ गांव के उमा कुवंर, सुरेश दास, बहकटवा, रविंद्र कुवंर, थाना की महिला चौकीदार सुंदर कला देवी के देवर श्याम दलाल को डकैती करने के दौरान पहचान लिया हूं।

पीड़ित गृहस्वामी कुंवर ने बताया है कि पुलिस आई थी उसी दौरान थाना में चौकीदार पद पर सुंदर कला देवी के देवर श्याम दलाल भी डकैती करने मे शामिल था तथा वहीं फिर से पुलिस के साथ आया तो उसे पहचान लिया गया तथा उसे मारने दौड़ने पर श्यामपुर भटहा पुलिस द्वारा उसे भगा दिया गया। पुलिस ने शक के आधार पर प्रमोद कुवंर के पुत्र आशुतोष कुंवर को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पुलिस को घटनास्थल से एक डकैत का आधार कार्ड मुजफ्फरपुर से छपा अखबार में लपेटा गिरा पड़ा था। इधर स्थानीय सूत्रों कि माने तो डकैती मामले में कुछ लोगों को राजनीतिक साजिश के कारण फंसाया जा रहा है। वार्ड समिति का चुनाव होने को लेकर फंसाया जा रहा है।WhatsApp Image 2017-11-10 at 6.19.27 PM

WhatsApp Image 2017-11-10 at 6.19.28 PM

WhatsApp Image 2017-11-10 at 6.19.29 PM

WhatsApp Image 2017-11-10 at 6.19.30 PM