किसी भी संगठन को आगे बढ़ाने में छात्र युवाओं का सबसे अधिक महत्व होता है – आर.सी.पी.सिंह

161
0
SHARE

पटना – किसी भी संगठन को आगे बढ़ाने में छात्र युवाओं का सबसे अधिक महत्व होता है। छात्र दल (यू0) परिवार मजबुत और संधर्षशील टीम के रूप में काम कर रहा है और आप सभी जीते हुए प्रत्याशियों के सहयोग से पुरी मजबुती के साथ काम करेगा। उक्त बातें मुख्य अतिथि के तौर पर उपस्थित जनता दल (यू0) के वरिष्ठ नेता राज्यसभा सांसद आर.सी.पी.सिंह ने मगध विश्वविधालय और वीर कुंवर सिंह विश्वविद्यालय के जीते हुए प्रत्याशियों के सम्मान समारोह में कही।

उन्होंने आगे कहा कि कुछ ऐसे संगठन है जो कहते हैं कि हमारे पास डण् ल् का पावर है, मैं बता दूँ कि जनता दल (यू0) जाती, क्षेत्र, भाषा की राजनीति नहीं करता। इसलिए हमारे पास सबको साथ लेकर चलने का सोच और क्षमता है बिहार में अब तमाम तरह के पर्व/त्योहार आयोजित किये जाते हैं जो पहले नहीं किये जाते थे। इससे बड़े पैमाने पर समाजिक परिर्वतन आया है।

इस अवसर पर बिहार विधान परिषद् के सदस्य संजय गांधी, जनता दल के प्रदेश महासचिव डाॅ नवीन कुमार आर्य, प्रदेश महासचिव सह् मुख्यालय प्रभारी अनिल कुमार ने दोनों विश्वविदयालय के जीते हुए प्रत्याशियों को बधाई दी तथा छात्र जनता दल (यू0) के साथ मिलकर समाजिक सरोकार के कार्यों को आगे बढ़ाने का मार्गदर्शन दिया।

इस सम्मान समारोह की अध्यक्षता कर रहे छात्र जदयू के प्रदेश अध्यक्ष श्याम पटेल ने कहा कि आज के इस सम्मान समारोह में उपस्थित सभी नव निर्वाचित छात्र नेताओं को बधाई देता हूँ एवं उज्वल भविष्य की कामना करता हूँ। साथ ही उन्होंने अस्वस्त किया कि भविष्य के रणनीती के आधार पर छात्र जनता दल (यू0) बिहार के सभी जिलों में अपना परचम लहराएगा।

इस सम्मान समारोह का संचालन छात्र जदयू के प्रदेश उपध्यक्ष राधेश्याम ने किया एवं धन्यवाद ज्ञापन सुनील कुमार गुप्ता ने किया। इस सम्मान समारोह में छात्र जनता दल (यू0) प्रदेश उपाध्यक्ष अरूण कुमार, विनोद यादव, कुक्कु यादव, विकास कुमार, प्रदेश प्रवक्ता अंकुर शर्मा, रोहित कुमार, छात्र जदयू के प्रदेश महासचिव सुनील कुमार, अभय कुमार, धिरेन्द्र कुमार, प्रदेश सचिव सजीव कुमार, आयुष कुमार उपस्थित हुऐ।