कुख्यात अपराधी चढ़ा पुलिस के हत्थे

428
0
SHARE

मुकेश कुमार सिंह

सहरसा – बिहार के सहरसा जिले के कुख्यात अपराधी कौशल यादव अपने दो साथियों के साथ चढ़ा पुलिस के हत्थे। सहरसा पुलिस के द्वारा दोनों अपराधी को अपराध की योजना बनाते हुए सहरसा जिले के सौरबाजार थाना क्षेत्र के मदरसा टोला स्थित वार्ड नंबर -8 से किया गिरफ्तार। पुलिस ने गिरफ्तार अपराधियों के पास से 9mm का पिस्टल 2, मस्केट 1, दो जिंदा कारतूस, 5 मोबाईल, एक टेब, 43090 कैश, एक मोटरसाइकिल, एक विंडोलिया पुलिस ने किया बरामद।

बता दें कि गुप्त सूचना के आधार पर सहरसा एसपी राकेश कुमार के नेतृत्व में की गई थी छापेमारी। इस छापेमारी में सदर एसडीपीओ प्रभाकर कुमार तिवारी, सौरबाजार थाना अध्यक्ष मनीष रजक और बैजनाथपुर ओपी प्रभारी शम्भू नाथ भी थे मौजूद। एसपी राकेश कुमार ने बताया कि कुख्यात अपराधी कौशल यादव के खिलाफ हत्या, लूट, डकैती के विभिन्न थानों में 21 मामले दर्ज हैं जिसमें सहरसा, सुपौल, मधेपुरा के अलावे छपड़ा के मशरख में भी कांड दर्ज है।

उन्होंने ये भी बताया कि अंधेरा का फायदा उठाकर कुख्यात अपराधी कौशल यादव का एक और साथी फुलेंद्र यादव भागने में सफल रहा। बहरहाल पुलिस गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ कर जुटी तफ्तीश में।