कुख्यात अपराधी महेश पासवान हथियार के साथ गिरफ्तार

88
0
SHARE

पटना – बीते चार अगस्त की देर रात्रि को फतुहां थाना के सुडीहा गाँव में फतुहा थाना के चौकीदार साजिंद्र पासवान के बेटे सिद्धार्थ पासवान जो फतुहा थाना का निजी चालक था उसकी गोलीमार कर हत्या मामले में फतुहा पुलिस को आज बड़ी सफलता हाथ लगी। फतुहा पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गोपालपुर थाना के उदैनि गांव से कुख्यात अपराधी महेश पासवान सहीत दो अपराधी को गिरफ्तार किया है।

अपराधियों के पास से एक देशी रिवाल्वर और 12 जिन्दा कारतूस बरामद किया है। गिरफ्तार महेश हत्या, अपहरण और लूट संबंधी पटना के कई थानों में मामला दर्ज था और फरार चल रहा था। महेश मुख्य रूप से सुपारी लेकर हत्या करने का काम करता था। चौकीदार के बेटे की हत्या में भी महेश ने सुपारी लेकर हत्या की थी।

घटना की खुलासे के बारे में बताया गया कि मृतक सिद्धार्थ को हाजीपुर गांव के एक शादीशुदा महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा था और घटना के कुछ दिन पहले सिद्धार्थ उस शादीशुदा और तीन बच्चों की मां को लेकर भाग गया था। जिसको लेकर महिला के पति धर्मवीर यादव ने साजिश रचते हुए कुख्यात अपराधी महेश को सुपारी देकर सिद्धार्थ की हत्या करवा दिया। हत्या का मुख्य साजिशकर्ता अभी भी पुलिस के गिरफ्त से बाहर है। पुलिस ने महेश के सम्बन्धी देववरन पासवान को भी गिरफ्तार किया है।