कुख्यात इनामी अपराधी गोलू कुमार सहित पांच अपराधी गिरफ्तार

223
0
SHARE

धनंजय झा

बेगूसराय – एसटीएफ तथा जिला पुलिस की संयुक्त टीम ने आज अपनी जान पर खेलकर कुख्यात इनामी अपराधी गोलू कुमार सहित पांच अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने एक देसी कार्रवाईन, दो देसी कट्टा, अठारह जिंदा कारतूस एवं खोखा सहित 5 मोबाइल भी बरामद किया है।

बता दें कि एसटीएफ को इस बात की सूचना मिली थी कि जिले के टॉप अपराधियों में शुमार गोलू कुमार आज अपने गांव रामदीरी 2 आया हुआ है और किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में है। इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने जब उक्त स्थान पर छापेमारी की तो सर्वप्रथम अपराधियों के द्वारा पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी गई।

फायरिंग के जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की और अपराधियों को आत्मसमर्पण करने के लिए पुलिस के द्वारा लगातार बोला जाता रहा। लेकिन गोलू कुमार ने आत्मसमर्पण नहीं किया। तत्पश्चात पुलिस ने दोनों तरफ से घेर कर जब गोलू कुमार पर जवाबी कार्रवाई शुरू की तब जाकर कहीं पुलिस को यह सफलता मिली।

गौरतलब है कि गोलू कुमार पर हत्या, लूट, डकैती, हत्या का प्रयास और रंगदारी के कुल 17 मामले बेगूसराय सहित विभिन्न जिलों में दर्ज हैं। हाल ही में पुलिस मुख्यालय की तरफ से गोलू कुमार पर 50 हजार का इनाम रखा गया था। फिलहाल पुलिस इसे बड़ी कामयाबी मान रही है।