कुछ लोग सिर्फ समाज को तोड़ने के लिए तरह-तरह के बयानबाजी कर रहे हैं : मुख्यमंत्री

155
0
SHARE

लखीसराय – बिहार में चौथे चरण चुनाव के लिए लखीसराय में गुरुवार को चुनावी प्रचार के दौरान बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सूर्यगढ़ा पब्लिक स्कूल प्रांगण में पहुंचे। जहां उन्होंने लालू-राबड़ी को खासे निशाने पर लिया। नीतीश कुमार ने कहा कि 15 वर्ष पति-पत्नी का राज रहा। पति-पत्नी के राज में लालटेन से चल रहा था। अब कानून का राज चल रहा है। हर घर बिजली कनेक्शन है।

उन्होंने कहा कि उस दौरान ना तो महिलाओं के उत्थान पर कोई काम हुआ और ना ही विकास की कोई बात हुई। जबकि हमारी सरकार आने के बाद मैंने महिलाओं को 50% आरक्षण दिया जिससे वह सरकारी क्षेत्र के साथ-साथ पंचायत स्तर पर भी प्रतिनिधित्व कर रही हैं और समाज की सेवा कर रही हैं। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि आज आलम यह है कि कुछ लोग सिर्फ समाज को तोड़ने के लिए तरह-तरह के काम कर रहे हैं और बयानबाजी कर रहे हैं। जबकि हम लोगों का सदैव समाज को जोड़ने का काम रहा है।

अपने संबोधन के दौरान नीतीश कुमार ने केंद्र सरकार तथा राज्य सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए एनडीए गठबंधन उम्मीदवार राजीव रंजन सिंह ऊर्फ ललन सिंह के पक्ष में वोट करने की अपील की। चुनावी सभा कार्यक्रम की अध्यक्षता जदयू अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ अध्यक्ष संजय महतो ने किया। जबकी मंच पर बिहार सरकार के श्रम संसाधन मंत्री सह लखीसराय विधायक विजय कुमार सिन्हा, जदयू नेता सह पूर्व मंत्री अशोक चौधरी, जदयू जिला अध्यक्ष रामानंद मंडल, भाजपा जिलाध्यक्ष देवानन्द साह, लोजपा जिला अध्यक्ष चन्द्र देव पासवान सहित अन्य मंच पर मौजूद थे।