कुणाल सिंह आकाश को लेकर बनाई फिल्‍म ‘चोर मचाये शोर

168
0
SHARE

मुंबई- भोजपुरी सिनेमा के दूसरे दौर के सबसे सफल अभिनेता कुणाल सिंह ने अपने बेटे आकाश सिंह यादव को लेकर एक शानदार फिल्‍म बनाई है, जिसका नाम ‘चोर मचाये शोर’ है। इस फिल्‍म की शूटिंग अभी हाल ही में पूरी हो गई है और अब इसके पोस्‍ट प्रोडक्‍शन का काम मुंबई चल रहा है। मगर उससे पहले इंडस्‍ट्री में सबकी नजर बाप बेटे की जोड़ी पर है। जानकारों की मानें तो फिल्‍म में आकाश ने कमाल की परफॉर्मेंस दी है, जिसमें उनको भोजपुरी की क्‍वीन रानी चटर्जी का भी खूब साथ मिला है। फिल्‍म में अंजना सिंह भी नजर आ रही हैं। निर्देशक अनिकेत मिश्रा ने इन तीनों को लेकर कमाल की फिल्‍म बनाई है, जिससे ट्रेड पंडितों को भरोसा है कि फिल्‍म बॉक्‍स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली है।

वहीं, सदाबहार अभिनेता कुणाल सिंह की मानें तो आकाश सिंह घर में बेटे हैं और सेट पर एक अभिनेता। इसलिए उसे मुझ से जोड़ कर देखना सही नहीं होगा। आकाश बतौर अभिनेता काफी मेहनत कर रहे हैं और मुझे इस बात की खुशी भी है। निर्देशक अनिकेत मिश्रा ने मुझे बताया कि आकाश में अभिनय के लिए बहुत संभावनाएं हैं। वैसे फिल्‍म ‘चोर मचाये शोर’ में और भी कई कलाकार हैं, जिनके साथ मैंने भी काम किया है। उन्‍होंने भी इस फिल्‍म को बनाने में अपना हंड्रेड परसेंट दिया है। इसलिए मुझे पूरा विश्‍वास है कि दमदार पटकथा और आकर्षक संवाद वाली मेरी फिल्‍म ‘चोर मचाये शोर’ दर्शकों को खूब पसंद आयेगी। हम फिल्‍म का रिलीज डेट पोस्‍ट प्रोडक्‍शन के बाद जल्‍द ही अनाउंस करेंगे।

फिल्‍म के निर्देशक अनिकेत मिश्रा ने कहा कि फिल्‍म भोजपुरी की रूटिन फिल्‍मों से काफी हटकर है। इसमें आकाश सिंह यादव, रानी चटर्जी और अंजना सिंह की केमेस्‍ट्री लाजवाब है। फिल्‍म ‘चोर मचाये शोर’ का कथानाक इसकी पहचान है, जिसे आरती सिंह भट्टाचार्य ने कलमबद्ध किया है। डायलॉग और गाने शानदार हैं और इंटरटेनिंग है, जो दर्शकों को आकर्षित करेंगे। फिल्‍म के सभी हम सभी ने खूब मेहनत की है और उम्‍मीद है कि फिल्‍म जनता जर्नादन को पसंद आयेगी। फिल्‍म की शूटिंग बिहार, यूपी, गुजरात और मुंबई में की गई।

गौरतलब है कि साई इश्‍वरी फिल्‍म्‍स के बैनर तले बनी फिल्‍म ‘चोर मचाये शोर’ के निर्माता कुणाल सिंह और निर्देशक अनिकेत मिश्रा हैं। फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म में आकाश सिंह यादव, रानी चटर्जी, अंजना सिंह‍, सन्‍नी सिंह, कुंदन, अवधेश मिश्रा, मनोज टाइगर, के के गोस्‍वामी, संजय वर्मा, गोपाल राय, ब्रिजेश त्रिपाठी, अजय मंटू, राजकपूर शाही, मनोज मिश्रा नजर आने वाले हैं। इसके अलावा एस के सिंह इस फिल्‍म से डेब्‍यू कर रहे हैं, जबकि स्‍पेशल एपीयरेंस में काजल राघवानी, गार्गी पंडित,नजर आयेंगी। पटकथा आरती सिंह भट्टाचार्य ने लिखी है। गीत आज़ाद सिंह, प्यारे लाल यादव और संतोष पूरी ने लिखा है, जबकि संगीत मधुकर आनंद का है। डीओपी त्रिलोकी चौधरी, एक्‍शन दिलीप यादव और कोरियोग्राफी पप्‍पू खन्‍ना, कानू मुखर्जी, रिकी गुप्‍ता, रामदेवन एंथोनीव व संजय कोर्वे ने किया है।