कुल्हाड़ी से मारकर युवक की हत्या, 4 आरोपी हिरासत में

427
0
SHARE

दिलीप कुमार

कैमूर – जिले के करमचट थाना क्षेत्र के झाली गांव में एक युवक की हत्या कर दी गई। हत्या होली के दिन रात्रि में हुई, आज अहले सुबह युवक के परिजनों को हत्या का पता चला। मृतक के शरीर पर कई जगह गहरे जख्म थे, जहां मृतक के परिजनों द्वारा क्रिकेट खेलने के विवाद को लेकर टांगी (कुल्हाड़ी) से मारकर हत्या की आशंका जताते हुए 8 लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। पुलिस ने जांच के दौरान 4 लोगों को हिरासत में लिया।

कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि हत्या के मामले में चार लोगों को हिरासत में लिया गया है। परिजनों ने क्रिकेट खेलने के विवाद में 8 लोगों पर नामजद हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई थी। घटना की जानकारी मिलते ही अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी को जांच के लिए घटनास्थल पर भेजा गया था तो मामला कुछ और ही सामने आया है।

प्रथम दृष्टया जांच में हत्या प्रेम प्रसंग में बताया जा रहा है। जांच में सामने आया कि लड़का किसी लड़की को होली के दिन मिलने के लिए गांव के झाड़ी के पास बुलाया था, जहां लड़की के परिजनों द्वारा लड़की को लड़के के साथ देखने के बाद रॉड और डंडे से लड़के का पिटाई की गई जिसमें उसकी मौत हो गई।

घटना में प्रयुक्त रॉड और डंडे को बरामद कर लिया गया है। रॉड पर लगे खून के निशान को एफएसएल भेजा जाएगा जांच के लिए। लड़की के भाई और पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है, दो और लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।