केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के जन्मदिन के मौके पर कार्यकर्ताओं ने की मंदिर में हवन पूजा

128
0
SHARE

धनंजय झा

बेगूसराय – सांसद सह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के जन्मदिन के मौके पर आज बेगूसराय में भाजपा कार्यकर्ताओं ने मंदिर में हवन पूजा कर जहां उनके दीर्घायु होने की कामना की। वहीं बिहार के अगले मुख्यमंत्री के रूप में गिरिराज सिंह के लिए भगवान से आर्शीवाद मांगा। शहर के प्रसिद्ध काली स्थान मंदिर में भाजपा के वरिष्ठ नेताओं और दर्जनों कार्यकर्ताओं ने मंदिर में हवन पूजा किया और सिंह के लंबी उम्र की कामना की।

हवन पूजा कर कार्यकर्ताओं ने बिहार में आगामी विधानसभा चुनाव गिरिराज सिंह के नेतृत्व में लड़ने की मांग केंद्रीय टीम से की। साथ ही अगले मुख्यमंत्री के रूप में गिरिराज सिंह के लिए मां भगवती से आर्शीवाद भी मांगा। कार्यकर्ताओं ने कहा कि गिरिराज सिंह हिंदू हृदय सम्राट हैं और बिहार में लंबे समय से कोई भी हिंदू हृदय सम्राट मुख्यमंत्री नहीं बना है ऐसे में कार्यकर्ताओं ही नहीं भाजपा में भी यह मांग उठ रही है कि हिंदू हृदय सम्राट गिरीराज सिंह के नेतृत्व में बिहार का चुनाव लड़ा जाए और उन्हें बिहार का मुख्यमंत्री बनाया जाए।

जन्मदिन के मौके पर हवन पूजा के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने सदर अस्पताल में मरीजों के बीच फल का वितरण कर भी लोगों से गिरिराज सिंह के लिए आशीर्वाद मांगा। एक और बिहार के सीएम नीतीश कुमार झारखंड में भाजपा से अलग होकर चुनाव लड़ने को लेकर सभा भी कर चुके हैं ऐसे में बेगूसराय से भाजपा के केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह को बिहार में अगला विधानसभा चुनाव उनके नेतृत्व में लड़ने और मुख्यमंत्री बनाने की मांग नया विवाद पैदा कर सकती है।