केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का विरोध करने के दौरान एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं की जमकर पिटाई

495
0
SHARE

गोपालगंज – केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का विरोध करने के दौरान एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं की जमकर पिटाई की गई. एनएसयूआई के कार्यकर्ता जैसे ही काला झंडा लेकर विरोध और नारेबाजी कर रहे थे, उसी दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनकी लाठी-डंडों से जमकर पिटाई शुरू कर दी. पिटाई का लाइव विडियो आप साफ़ देख सकते हैं कि कैसे यहां मंत्री के काफिले के आगे मारपीट हो रही है.

बाद में नगर थाना पुलिस ने एनएसयूआई के प्रदेश प्रवक्ता अफाक खान सहित तीन लोगों को हिरासत में ले लिया और नगर थाना ले गई. एनएसयूआई रोहित वेमुला की हत्या को लेकर केंद्रीय मंत्री का विरोध कर रहे थे. इस दौरान काफी देर तक अफरा-तफऱी का माहौल बना रहा.

इससे पहले गोपालगंज में सवर्ण समाज और एनएसय़ूआई कार्यकर्ताओं ने दो अलग जगहों पर उन्हें काले झंडे दिखाए. दरअसल गुरुवार को भाजयुमो द्वारा शहर के मिंज स्टेडियम में युवा संकल्प सम्मलेन का आयोजन किया गया है. इसी सम्मलेन में भाग लेने के लिए केन्द्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी, बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय सहित कई भाजपा नेता यहां पहुंचे.

मंत्री का काफिला जैसे ही शहर के आंबेडकर चौक पंहुचा, वहां सवर्ण समाज के लोग स्मृति ईरानी को काला झंडा दिखाकर विरोध जताने लगे. इसके बाद मंत्री का काफिला जैसे ही शहर के पोस्ट ऑफिस चौक होते हुए मिंज स्टेडियम की तरफ पहुंचा, वैसे ही यहां एनएसयूआई के कार्यकर्ता रोहित बेमुला के मौत की जांच की मांग को लेकर नारेबाजी करने लगे और काला झंडा लेकर केंद्रीय मंत्री की गाड़ी के आगे गए.