केंद्रीय राज्य मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा पहुंचे डेहरी, जहां उनके ही संसदीय क्षेत्र के लोगों ने किया उनका विरोध

369
0
SHARE

रोहतास आज केंद्रीय राज्य मंत्री सह काराकाट सांसद उपेन्द्र कुशवाहा जिले के डेहरी पहुंचे। यहाँ उन्होंने डेहरी थाने में बारह लाख पचास हजार की लागत से लगे विभिन्न चौक-चौराहों पर स्थित सीसीटीवी कैमरे का फीता काटकर विधिवत उदघाटन किया। इस मौके पर रोहतास एसपी सत्यवीर सिंह भी मौजूद थे।

मंत्री ने थाने में अन्दर लगे सीसीटीवी मौनिटर कक्ष का भी निरीक्षण किया। इस मौके पर मीडिया से बात करते हुए कहा कि बाजार के इलाके में जगह–जगह कैमरे लगने से क्राइम कंट्रोल में मदद मिलेगी साथ ही कई बार निर्दोष लोगो पर भी मुकदमा हो जाता है इससे सहूलियत होगी।

उन्होंने कहा कि इस इलाके में कोई घटना हो जाती है मोनिटर करते हुए दोषी को तुरंत गिरफ्तार किया जा सकता है इससे अपराध में भी कमी आएगी।

वहीं केंद्रीय राज्य मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा को अपने संसदीय क्षेत्र में ही लोगों ने विरोध किया। काराकाट के पड़सर गांव में पूजन सिंह के घर मातमपुर्सी के लिए मंत्री पहुंचे थे तभी गांव के लोगों ने काला झंडा दिखाते मंत्री के विरोध में नारे लगाये। गौरतलब है कि डेढ़ माह पूर्व पूजन सिंह के भतीजा की मौत उतर प्रदेश में बोलेरो व ट्रक की टक्कर में मौत हुई थी। जिसमें चार लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई थी।

पड़सर गांव में राजकीय मध्य विद्यालय के पास ग्रामीणों ने काला झंडा दिखाकर विरोध किया। ग्रामीणों की मांग थी कि चार वर्ष तक गांव में कोई विकास का कार्य नहीं हुआ। ग्रामीणों ने विद्यालय के जर्जर भवन दिखाया। भवन बनाने का आश्वासन दिये। कार्यकर्ताओं को भी विरोध झेलना पड़ा कहा कि कार्यकर्ता भी इसकी सूचना नहीं दिए।