कैंडल मार्च निकाल कर दी गई श्रद्धांजलि

302
0
SHARE

दया नन्द तिवारी

रोहतास – सासाराम प्रखंड के मोकर व लेरूआं के ग्रामीणों ने शहीदों को श्रद्धांजलि में कैंडल मार्च जुलूस निकाला। पुलवामा में आतंकवादी हमले में शहीद हुए जवानों को मोकर में रमन कुमार के नेतृत्व में कैंडल मार्च निकाल कर श्रद्धांजलि दी गई। श्रद्धांजली का प्रारंभ राष्ट्रगान से हुई। कैंडल मार्च गांव के चौक चौराहे से सासाराम पटना मुख्य पथ पर समाप्त हुआ।

इस दौरान हाथ में कैंडल लेकर काफी संख्या में लोगों के साथ स्कूली बच्चों का आक्रोश फुट पडा और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे के साथ ही आतंकवाद समाप्त करने की मांग सरकार से की गई। भारत माता की जय, वंदे मातरम के नारों से वातावरण गुंजायमान हो गया। मौजूद लोगों ने दो मिनट का मौन रखा। लोगों ने देश -दुनिया में आंतकवादी अड्डों पर हमला कर जड़ से नष्ट करना जरूरी कदम उठाने की मांग की।

लोगों ने कहा कि हमारे जवानों की खुन की एक-एक कतरा का बदला पाकिस्तान से लेना होगा। शहीदों की बलिदानी व्यर्थ नहीं जाएगी। मौके पर उपेन्द्र कुमार,मनु तिवारी, बेद प्रकाश, अयोध्या सिंह महतो, कंटू यादव, नथुनी महतो, अयोध्या सिंह, पवन कुमार सेठ,अनु,सोनु कुमार,गुड्डु,बिकास कुमार, रमेश कुमार आदि काफी संख्या लोग शामिल रहे।