कैमूर की दबंग बहु

523
0
SHARE

कैमूर: बिहार के कैमूर जिले के नुआंव प्रखंड क्षेत्र के देवरिया गांव से सास की हत्यारिन बहु को बुधवार को गिरफ्तार कर आज जेल भेज दिया गया। बहु ने दो गोली मार कर सास को मौत के घाट उतारा था।

कैमूर जिले के नुअवां थाना क्षेत्र के देवरियां गांव के बधार में शौच करने गयी शनिवार की अहले सुबह अपनी 65 वर्षिय सास लीलावती कुंवर की हत्या उसकी बहु सुनीता देवी ने दो गोली मार कर किया था।

इसका खुलासा डीएसपी मोहनियां मनोज राम द्वारा जारी जांच में सामने आया। दबंग बहु ने पुलिस के सामने स्वीकार किया कि उसकी सास ने कुछ वर्ष पहले अपनी जमीन गांव के ही कुछ लोगों को बेंच दिया था। जिसको लेकर बेटा बहु से अनबन चल रहा था। एक सुनियोजित योजना के तहत गांव के ही एक व्यक्ति से पांच हजार रुपयें मे कट्टा खरीद कर सुनीता ने घटना को अंजाम दिया।

इतना ही नहीं जमीन खरीदने वालों पर मृतिका के पुत्रों ने न्यायालय में मुकदमा भी किया था जो विचारधिन है। बहु ने हत्या कर जमीन खरीदने वालों को ही सुनीता ने हत्या का आरोपी बनाया। जिससे की उस पर कोई शक न करे। लेकिन डीएसपी ने मामलें की जांच कर असली हत्यारी बहु को गिरफ्तार कर लिया और मोहनियां थाना ले आये। उसकी गिरफ्तारी उसके घर से हुई। हांलाकि सास की हत्या करने की स्वीकारोक्ति के बाद भी पुलिस इस घटना में शामिल और लोगो के बारे में पूछ ताछ कर रही है।

मोहनिया डीएसपी मनोज राम ने बताया कि जमीन बेचने के कारण सास और बहु में पिछले कई दिनों से विवाद चल रहा था। अंत में थोड़ी सी जमीन के लिए बहु ने अपनी ही सास को गोली मार कर हत्या कर दी।