कोतवाली थाने के समीप 6 लाख की चोरी, 16 ताले काट घुसे थे चोर

462
0
SHARE

गया- कोतवाली थाना के समीप स्थित गिरजा मार्केट में गुरुवार की रात ज्वेलरी की दुकान से चोरों ने करीब छह लाख रुपये के जेवरात की चोरी कर ली। चार चोरों ने गैस कटर से  16 ताले काट डाले। चोरी करने आये चोरों की तस्वीर सीसीटीवी में हुई कैद। पुलिस ने स्थानीय डॉग स्क्वायड से मामले की जांच करायी है। फुटेज के आधार पर चोरों की पहचान करने की कोशिश शुरू कर दी गई है। इस मामले में दुकान मालिक अर्जुन प्रसाद के बेटे अजय कुमार के बयान पर अज्ञात चोरों के खिलाफ थाने में एफआईआर दर्ज करायी गई है। चोरी करने के बाद दुकान में ही गैस कटर छोड़कर चोर भाग निकले। पुलिस ने दुकान से गैस कटर व अन्य सामान बरामद किया है।
WhatsApp Image 2017-12-22 at 6.52.35 PM

WhatsApp Image 2017-12-22 at 6.52.37 PM

चोर केपी रोड की ओर से गन्नी मार्केट जाने वाली गली से होकर घुसे थे। पहले गिरजा मार्केट के पश्चिमी गेट में लगे तीन तालों को गैस कटर से काट कर चोर अंदर घुसे। इसके बाद ज्वेलरी दुकान के शटर में लगे चार ताला काट दिए। शटर काटने के बाद चोर अंदर घुसे और दुकान के अंदर के कमरे का ताला काटकर आराम से सोने-चांदी के जेवरात रखे तीन गोदरेज को काटा।

गिरजा मार्केट के पश्चिमी गेट के सामने एक शू दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में चार चोरों के आने और जाने की तस्वीर कैद हुई है। फुटेज में मुंह ढंके चोर करीब 12.30 बजे आते दिखायी दिए। चोरी करने के बाद चोर गैस कटर छोड़कर करीब दो बजे बाहर निकलते दिख रहे हैं।

इस संबंध में गया टाउन डीएसपी ने बताया की चोरी मामले की जांच के लिए पटना से एफएसएल की टीम बुलायी गई है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। WhatsApp Image 2017-12-22 at 6.52.38 PM