दो कंटेनर कोरेक्स सीरप सहित चालक गिरफ्तार

376
0
SHARE

श्रीधर पाण्डेय

सारण- पुलिस के कप्तान की जिम्मेवारी सँभालते ही युवा एसपी हर किशोर राय गलत करने वालो पर लगातार करवाई करते हुए यहाँ अमन, चैन, शांति व्यवस्था का माहौल कायम किये हुए है यही वजह है कि यहाँ के लोगों के साथ साथ बिहार में भी आज सुर्खियों में है। अपराध, अपराधियो, शराब माफियाओं पर लगातार नकेल कस यह सिद्ध कर दिया है कि जब तक मैं यहाँ हूँ कोई गलत नहीं कर सकता, चाहे वह आम हो या खास। सोमवार की रात लगभग 1.5 करोड़ की कोरेक्स सीरप दो कंटेनर चालक सहित गिरफ्तार कर महत्वपूर्ण सफलता हासिल की है। जब्त दवा बलिया (यूपी) से होते हुए छपरा लाया जा रहा था।

सारण एसपी हर किशोर राय ने बताया कि मांझी थाना पुलिस ने गुप्त सुचना के आधार पर दोनों कंटेनर जब्त की और जाँच में पाया कि उसमें कोरेक्स सीरप है और उनका अनुमानित मूल्य लगभग डेढ़ करोड़ का है। जिसका इस्तेमाल नशे के लिए किया जाता है। बिहार में शराबबंदी के बाद नशीली चीज़ों की तस्करी बढ़ गई है। जिसपर नियंत्रण के लिए सारण पुलिस पूरी तरह मुस्तैद है।

एसपी ने बताया कि गिरोह में शामिल तस्करो को गिरफ्तार करने के लिए संभावित ठिकानो पर छापेमारी की जा रही है। फिलहाल पुलिस इन मामलो पर जाँच कर रही है।एक सप्ताह पहले भी मांझी पुलिस ने 32 लाख की नशीली दवा जब्त किया था।