क्या सुहागरात नहीं मना पाएंगे उमाकांत पांडेय?

424
0
SHARE

मुंबई – हर कोई सुहागरात का ख्वाब देखता है लेकिन जब सुहागरात मनाने का वक्त आता है, तो कई दूल्हों की मनोदशा खराब हो जाती है और वह अपनी सुहागरात मनाने में कामयाब नहीं हो पाते क्योंकि मामला सेक्स से जुड़ा है, जिसमें वे नाकाम हो जाते हैं। कुछ ऐसी ही मनोदशा में जी रहे हैं उमाकांत पांडे, जो फ़िल्म ‘उमाकांत पांडेय..पुरुष या….?’ के लीड एक्टर हैं जिन्हें यह भ्रम हो जाता है कि वह सुहागरात के समय फेल हो जाएंगे और अपनी पत्नी को मुंह नहीं दिखा पाएंगे। वह इसी उलझन में हैं कि अपनी इस समस्या को किससे शेयर करे। माँ—बाप से भी इस बारे में बात नहीं कर सकता। दोस्तों को भी नहीं बता पा रहे।

दरअसल यह फ़िल्म सेक्स और उससे सम्बंधित मामलों में चुप्पी धारण करने से है। अजीत कुमार के मुख्य अभिनय से सजी इस फ़िल्म का ट्रेलर मुम्बई में लांच किया गया। शेप एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड और रिलिंग मीडिया के बैनर तले बनी इस फ़िल्म में अजीत कुमार उमाकांत पांडेय के टाइटल रोल में हैं वहीं बाकी कलाकारों में शिवांगी सिंह, मयंक जैन, श्रीकांत करंजगांवकर, सतनाम सिंह, नेहा, प्रमोद राठोड़, अमित गोयल, राजन कुमार, विकाश चतुर्वेदी और रिषि ने भी अहम भूमिका निभाई है।

इस फ़िल्म की अनोखी बात यह भी है कि इसमे डायरेक्टर के रूप में किसी एक आदमी का नाम नहीं है बल्कि रीलिंग मीडिया टीम को क्रेडिट दिया गया है। फ़िल्म के निर्माता और मुख्य अभिनेता अजीत कुमार का मानना है कि फ़िल्म सिर्फ एक शख्स नहीं बनाता बल्कि यह पूरी टीम का काम होता है, इसलिए हमने इसमें रीलिंग मीडिया टीम को क्रेडिट दिया है।