खेत की रखवाली कर रहे एक किसान की गला रेतकर हत्या

249
0
SHARE

भोजपुर – हत्याओं का दौर लागातार जारी है। बीती रात खेत की रखवाली कर रहे एक किसान की अज्ञात हथियार बंद अपराधियों ने गला रेतकर हत्या कर दी। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद आसपास के इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया। वहीं इस हत्या की वारदात के बाद स्थानीय ग्रामीण उग्र हो गए और इसाढी बाजार के समीप शव को सड़क पर रखकर आरा मोहनिया मुख्यमार्ग को घंटों जाम कर दिया गया। जाम कर रहे लोग पुलिस से अविलंब हत्यारों की गिरफ्तारी व मृतक के परिजनों को आर्थिक मुआवजे देने की मांग कर रहें हैं।

मामले की सूचना मिलते ही जगदीशपुर एसडीपीओ मंजीत सिरमौर व स्थानीय जगदीशपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गए। बताया जा रहा है कि जगदीशपुर थाना क्षेत्र के छोटकी हरदिया गांव निवासी चौकीदार नंद किशोर यादव के 45 वर्षीय पुत्र राम बलि यादव घर से कल बिती रात खेत में लगे फसल की रखवाली के लिए गए हुए थे। सुबह काफी देर बित जाने के बाद भी जब राम बलि यादव घर नहीं पहुंचे तो परिजन उन्हें ढुंढने खेत में गए तो देखा कि रामबलि यादव की हत्या कर शव को खेत में बने मचान पर लेटा दिया गया है। परिजनों ने आनन-फानन में हत्या की सूचना स्थानीय थाना पुलिस को दी। जहां पुलिस मौके पर पहुंच हत्या के कारणों का पता लगा रही है।

बहरहाल हत्या किस वजह से हुई है ये अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस मौके पर फॉरेंसिक टीम को बुलाकर हत्या के कारणों का पता लगा रही है। मृतक के गले पर किसी धारदार हथियार से वार किया गया है जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि अज्ञात अपराधियों द्वारा गला रेतकर हत्या की गई है।