खेलने के दौरान बच्चे को पिस्टल से लगी गोली

337
0
SHARE

मुकेश कुमार सिंह

सहरसा – चार वर्षीय बच्चे सावन रजक को खेलने के दौरान गर्दन में लगी गोली। बच्चे को जख्मी हालत में निजी नर्सिंग होम में किया गया भर्ती। जहाँ बच्चे की स्थिति बेहद नाजुक बताई जा रही है। घटना सहरसा जिले के सोनबरसा राज थाना के विराटपूर गांव की बताई जा रही है। जख्मी बच्चे के पिता का नाम नथन रजक बताया जा रहा है जो सोनबरसा राज प्रखंड के पंचायत समिति सदस्य भी हैं।

घटना के संबंध में जख्मी बच्चे के पिता ने कहा कि मेरा पुत्र सावन रजक बच्चों सब के साथ पोखर पर बकरी चरा रहा था और खेल भी रहा था। उसी दौरान अज्ञात अपराधियों के द्वारा फेंका गया पिस्टल पोखर पर रखा हुआ था जिसपर बच्चे की नजर पड़ी और बच्चे उस पिस्टल से खेलने लगा उसी दौरान पिस्टल से फायर हुआ और बच्चे को गर्दन में गोली लग गई जिससे बच्चा बुरी तरह से जख्मी हो गया।आनन फानन में अपने पुत्र की स्थिति को नाजुक देखते हुए पिता ने एक निजी नर्सिंग होम में जख्मी बच्चे को करवाया भर्ती जहाँ जख्मी बच्चे का इलाज चल रहा है।

बहरहाल पुलिस निजी नर्सिंग होम पहुँचकर परिजन से फर्द बयान लेकर मीडिया से कहा कि बच्चे बकरी चरा रहा था और खेल रहा था खेलने के वक्त ही पिस्टल से फायर हुआ और बच्चे को लग गई गोली। अब पिस्टल कौन रखा था किसका था ये अनुसंधान के बाद ही पता चल पायेगा।