खेसारीलाल का न्‍यू ईयर धमाका, गाना ‘पीके बीयर बोला हैप्‍पी न्‍यू ईयर’ हुआ वायरल

611
0
SHARE

मुंबई- पुराने साल की विदाई और नये साल के स्‍वागत के मौके पर भोजपुरिया स्‍टार खेसारीलाल यादव ने साल की शुरूआत अपने धमाकेदार गाना ‘पीके बीयर बोला हैप्‍पी न्‍यू ईयर’से किया है, जो यू-ट्यूब पर वायरल हो चुका है। यह गाना यू्-टयूब पर टॉप ट्रेंडिंग पोजीशन में है। इसे खेसारी म्‍यूजिक वर्ल्‍ड ने अपने चैनल पर 30 दिसंबर को रिलीज किया है, जिसको महज 48 घंटे में छह लाख से भी ज्‍यादा बार देखा जा चुका है। वहीं, 31 दिसंबर की शाम भोजपुरिया जोन में इस गाने की खूब डिमांड देखने को मिली। बता दें कि इससे पहले खेसारीलाल यादव का गाना ‘पियउ से पहले हमारी रहलू’ यू-ट्यूब पर पिछले दिनों ट्रेंड कर रहा था। वहीं, साल 2018 की शुरूआत में खेसारीलाल अभिनीत कई फिल्‍में भी रिलीज होने वाली हैं, जिसमें दीवानापन, दुल्हिन गंगा पार के, राजा जानी, डमरू और दबंग सरकार जैसी फिल्‍में शामिल हैं।

उधर गाना ‘पीके बीयर बोला हैप्‍पी न्‍यू ईयर’ को मिल रहे जबरदस्‍त रिस्‍पांस पर निर्माता सोनू पांडे ने कहा कि न्‍यू ईयर में यह गाना उम्‍मीद से ज्‍यादा लोगों को पसंद आ रही है। खासकर न्‍यू ईयर इव पर जिस तरह से इस गाने को हिटस मिले हैं, उससे हम काफी इनकरेज हुए हैं। मुझे बहुत खुशी हो रही है कि इस वीडियो म्‍यूजिक अलबम को लाखों की संख्‍या में लोग देख रहे हैं। मैं उन सबों का शुक्रगुजार हूं, जिन्‍होंने इस वीडियो अलबम को पसंद किया। उन्‍होंने कहा कि इस गाने को मिले प्‍यार के बाद अब मैं हर त्‍यौहार और सेलिब्रेशन पर म्‍यूजिक वीडियो सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव के स्‍वर में लेकर आउंगा, जो खेसारी म्‍यूजिक वर्ल्‍ड के यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज होगा। नया साल में खेसारी एंटरटेनमेंट और खेसारी म्‍यूजिक वर्ल्‍ड को यूटुब चैनल की तरफ से दो सिल्वर रिवॉर्ड दिया है जिस से कंपनी के ओनर सोनू पांडेय बहुत खुस है !

सोनू ने कहा कि खेसारीलाल यादव आज भोजपुरिया इंडस्‍ट्री के सबसे अधिक लोकप्रिय गायक की श्रेणी में आते हैं। उनके साथ काम काफी मजेदार है। वे काफी मंजे हुए कलाकार हैं। चाहे आप उनसे एक्टिंग करवा लो या फिर सिंगिंग, सब में एक सुलझे हुए कलाकार के रूप में वे अपना बेस्‍ट देते हैं और साथ ही अपने साथ काम करने वालों को सजह फील करवाते हैं। गाना ‘पीके बीयर बोला हैप्‍पी न्‍यू ईयर’ में भी उनके साथ काम करके काफी अच्‍छा लगा। यह गाना खेसारीलाल के लिए भी खास है, क्‍योंकि अक्‍सर न्‍यू ईयर में हिंदी फिल्‍मों के गानों पर लोग सेलिब्रेट करते नजर आते हैं। वो इसलिए कि भोजपुरी इंडस्‍ट्री में नये साल को ध्‍यान में रखकर कोई ऐसा गाना अभी तक नहीं आया था। अब जब हम गाना ‘पीके बीयर बोला हैप्‍पी न्‍यू ईयर’ लेकर आये हैं, तो लोग इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं। यही हमारा न्‍यू ईयर 2018 का रेज्‍यूल्‍यूशन है। गौरतलब है कि ‘पीके बीयर बोला हैप्‍पी न्‍यू ईयर’ गाने का लिरिक्‍स प्‍यारेलाल कवि, आजाद सिंह और श्‍याम देहाती ने तैयार किया है, जबकि संगीत दिया है आशीष वर्मा ने। इसके प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं।