खेसारीलाल यादव की फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ का टीजर हुआ रिलीज

106
0
SHARE

मुंबई-सी व्यू फिल्म्स और क्रिएटर्स लैब के बैनर तले बनी भोजपुरी की सबसे महंगी फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ का टीजर आज मुंबई में एक भव्‍य समारोह के दौरान रिलीज कर दिया गया है। साथ ही फिल्‍म का पोस्‍टर भी फिल्‍म के अभिनेता खेसारीलाल यादव के द्वारा जारी कर दिया गया। इस दौरान खेसारीलाल यादव ने बताया कि ‘दबंग सरकार’ के लिए मैं काफी उत्‍साहित हूं।

हमने यूपी में योगेश मिश्रा के निर्देशन में काफी मेहनत से फिल्‍म शूट की है, जिसका ट्रेलर अभी यशी फिल्‍म्‍स के यू-ट्यूब चैनल पर जारी हो चुका है। टीजर बेहद शानदार है, जिससे मुझे भरोसा हो चला है कि दर्शकों को यह खूब पसंद आयेगी।

बता दें कि ‘दबंग सरकार’ का टीजर 30 सेकेंड का है, जो काफी आकर्षक है। इसमें वे एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में हैं। फिल्‍म में खेसारीलाल के अपोजिट आकांक्षा अवस्‍थी और दीपिका त्रिपाठी नजर आ रही हैं। वहीं, फिल्‍म के दो गानों में सिजलिंग काजल राघवानी भी हैं, जिनकी जोड़ी खेसारीलाल के साथ भोजपुरी सिने स्‍क्रीन पर काफी पॉपुलर है। इस‍के अलावा आज ही पोस्‍टर भी जारी किया गया, जिसकी भव्‍यता लोगों में फिल्‍म के प्रति आकर्षण पैदा करने वाली हैं।

वहीं, टीजर व पोस्‍टर रिलीज के बाद फिल्‍म के निर्देशक योगेश मिश्रा ने बताया कि सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव स्‍टारर भोजपुरी फिल्‍म ‘दबंगसरकार’ ब्‍लॉक बस्‍टर फिल्‍म होगी, जो लोगों को खूब पसंद आयेगी। इसमें खेसारीलाल यादव एकदम नये अवतर में नजर आ रहे हैं, जो साफ टीजर और पोस्‍टर में दिख रहा है। जल्‍द ही हम फिल्‍म का ट्रेलर भी यशी फिल्‍म्‍स के ऑनलाइन प्‍लेटफॉर्म पर रिलीज करेंगे और फिल्‍म के रिलीज डेट की भी घोषणा करेंगे। अब महज कुछ औपचारिकताएं बची हैं, वो भी जल्‍द पूरी कर ली जायेगी।

गौरतलब है कि फिल्‍म ‘दबंग सरकार’ के प्रोड्यूसर निर्माता दीपक कुमार और राहुल वोहरा को-प्रोड्यूसर दिनेश तिवारी और प्रचारक संजय भूषण पटियाला व आनंद कृष्‍णा है। फिल्‍म में खेसारीलाल यादव, आकांक्षा अवस्‍थी और दीपिका त्रिपाठी के अलावा जयशंकर पांडेय, सुभाष यादव, अनूप अरोरा, विनय तिवारी, कृष्‍णा कुमार, अजय सिंह ,प्रदीप कुमार , आयुषी तिवारी, संदीप यादव नजर आयेंगे। लेखक मनोज पांडेय, संगीतकार धनंजय मिश्रा हैं। फिल्‍म के कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी और अरूण राज हैं और डीओपी अमिताभ चंद्रा और रविंद्र नाथ गुरू का है।