गंगा प्रसाद एवं सत्यपाल मलिक को राज्यपाल बनाए जाने पर पूर्व जिलाध्यक्ष रामानुज पाण्डेय ने दी बधाई

235
0
SHARE

औरंगाबाद :  भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष रामानुज पाण्डेय, कृष्ण वल्लभ सिंह उर्फ बबुआ जी, पूर्व प्रवक्ता सोहन चौरसिया, मानवाधिकार मंच के पूर्व जिलाध्यक्ष वीरेंद्र दुबे, पूर्व महामंत्री धीरेंद्र सिंह, पूर्व पंचायती राज मंच के जिलाध्यक्ष शिवदेव पाण्डेय, शम्भू मिश्रा, आलोक सिंह ने प्रेस बयान जारी कर नवनियुक्त सभी राज्यपालों को बधाई एवं शुभकामना दिया।

नेताओ ने कहा कि गंगा प्रसाद चौरसिया बिहार भारतीय जनता पार्टी के एक प्रमुख स्तम्भ हैं और जनसंघ काल से उन्होंने पार्टी को सींचने का कार्य किया है, साथ ही दल ने जो भी जिम्मेदारी दी उसका सदैव पूरी निष्ठा और कर्मठता के साथ निर्वहन किया। इन्होंने विधान परिषद का नेतृत्व भी किया और पार्टी के हर अच्छे बुरे दिनों में भी निर्विवाद रूप से पूरी क्षमता के साथ खड़े रहे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने इन्हें मेघालय का महामहिम राज्यपाल बना कर बिहार भाजपा को सम्मानित करने का प्रशंसनीय कार्य किया है।

वहीं सत्यपाल मलिक को बिहार का महामहिम राज्यपाल बनाना भी एक सराहनीय निर्णय है। मलिक भाजपा के एक राष्ट्रीय नेता है राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ओर सांसद रहे है। दोनों ही नेताओं के पास संसदीय प्रणाली का गहरा अनुभव है जिसका लाभ दोनों प्रदेशों के संवैधानिक परम्पराओं के कुशल निर्वहन में मिलेगा जिससे लोकतांत्रिक व्यवस्थाएं एवं मर्यादाएं और मजबूत बनेगी। दोनों के यशस्वी कार्यकाल के हम सभी कामना करते हैं। जिले की ओर से सभी नवनियुक्त राज्यपालों का अभिनन्दन करते है और राष्ट्रीय नेतृत्व को इसके लिये धन्यवाद देते हैं।