गणतंत्र दिवस पर अपराधियों का तांडव, पिस्टल की नोंक पर सीए की वाइफ को बनाया बंधक

489
0
SHARE

पटना – दिनदहाड़े राजधानी में लूट की बड़ी वारदात हुई है. हथियार से लैश अपराधी एक सीए के फ्लैट में घूस गए. फ्लैट के अंदर घुसते ही अपराधियों ने सीए की वाइफ और उसकी नौकरानी को बंधक बना लिया. वाइफ के गला और कनपट्टी पर अपराधियों ने दो पिस्टल सटा रखा था. करीब 45 मिनट तक 4 अपराधी फ्लैट के अंदर रहे और करीब 10 लाख से अधिक की ज्वेलरी और ढ़ाई लाख कैश व एक लाइसेंसी पिस्टल लूट ले गए हैं.

लूट की ये वारदात है राजधानी के न्यू पाटलिपुत्रा इलाके में स्थित लोटस अपार्टमेंट की. इसी अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 301 में सीए आशीष हलदर और उनकी फैमिली रहती है. सीए आशीष के अनुसार दोपहर 2:30 बजे के करीब 4 अपराधी फ्लैट के अंदर घुसे थे और लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद 3:15 बजे के करीब फरार हो गए. उस वक़्त वो फ्लैट पर मौजूद नहीं थे.

मामले की जानकारी पाटलिपुत्रा थाना को दी गई. अब पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई है. मामले की जांच शुरू के दी गई है. सीए के अनुसार अपार्टमेंट में आते वक़्त अपराधियों ने रजिस्टर पर डिटेल लिखा है. ये लुटेरे काफी शातिर थे. और परिवार के बारे में सब कुछ जानता है उंस पूरे मामले को लेकर डीएसपी विधि व्यवस्था ने जांच की बात कह दी है.

जाहिर है मामला काफी बड़ा है अपार्टमेंट के बगल में एक प्राइमरी स्कूल है. जहां सीसीटीवी कैमरा लगा है. उम्मीद की जा रही है कि अपराधियों का हुलिया उसमें कैद हुआ होगा. हालांकि फ्लैट के अंदर अपराधी नकाब लगा कर घुसे थे.