गणेश राम सहित अनेक समर्थक लोजपा में हुए शामिल

355
0
SHARE

पटना – लोजपा प्रदेश प्रवक्ता श्रवण कुमार अग्रवाल ने बताया कि राजद शिवहर जिला अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति प्रकोष्ठ के अध्यक्ष पूर्व प्रमुख गणेश राम अपने सैंकड़ो समर्थको के साथ लोजपा प्रदेश कार्यालय पटना में लोजपा प्रदेश अध्यक्ष व पशु एवं मत्स्य संसाधन मंत्री, पशुपति कुमार पारस के उपस्थिति में लोजपा में शामिल हुये। इस अवसर पर पारस ने गणेश राम सहित लोजपा में शामिल होने वाले सभी राजद समर्थकों को लोजपा की सदस्यता ग्रहण कराया।

इस अवसर पर पारस ने कहा कि गणेश राम और उनके साथियों के लोजपा में आने से शिवहर जिला सहित बिहार के अन्य जिलों में संगठन को बड़ी मजबूती और व्यापक लाभ मिलेगा। पारस ने कहा कि आने वाले दिनों में गणेश राम को संगठन को शिवहर, सीतामढ़ी एवं अन्य जिलों में विस्तार देने के लिए बड़ी जिम्मेवारी दी जाएगी, पारस ने यह विश्वास जताया कि गणेश राम लोक जनशक्ति पार्टी को मजबूती प्रदान करने में बड़ी भूमिका को निर्वहन करेंगे।

गणेश राम सहित उनके सहयोगियों को लोजपा में शामिल होने पर लोजपा प्रदेश उपाध्यक्ष नसीर अहमद लालजी, प्रदेश उपाध्यक्ष अम्बिका प्रसाद बिनू, बिरेष्वर प्रसार सिंह, दलित सेना प्रदेश अध्यक्ष संजय पासवान, अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ प्रदेष अध्यक्ष डाॅ शाहनवाज अहमद कैफी, महिला प्रकोष्ठ प्रदेश अध्यक्ष नीलम सिन्हा, प्रदेश महासचिव राजेन्द्र विष्वकर्मा, सौलत राही, शक्ति पासवान, ओम प्रकाश पासवान, भागीरथ पासवान, कुन्दन पासवान सहित अन्य साथियों ने स्वागत किया और तथा पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष, रामविलास पासवान, लोजपा संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान, पार्टी प्रदेश अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस, दलित सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद रामचन्द्र पासवान को बधाई देते हुए कहा कि गणेश राम के लोजपा में आने से लोक जनशक्ति पार्टी को व्यापक मजबूती मिलेगी।