गया पुलिस में बड़ा फेरबदल, 21 दरोगा सहित तीन सीआई का ट्रांसफर

1170
0
SHARE

गया: बिहार के गया जिले के एसएसपी गरिमा मलिक ने मगध रेंज के डीआईजी सौरभ कुमार के निर्देश पर गया पुलिस लाइन के तीन पुलिस इंस्पेक्टरों की पोस्टिंग का निर्देश जारी किया है। उन्होंने तीनों पुलिस इंस्पेक्टरों को विभिन्न अंचलों में पोस्टिंग का निर्देश जारी कर दिया है।

जिन लोगों की पोस्टिंग की गई है उनमें पुलिस इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार को पुलिस लाइन से बोधगया सर्किल इंस्पेक्टर, विपिन कुमार मिश्रा को शेरघाटी सर्किल इंस्पेक्टर व वीरेंद्र कुमार राय को रामपुर सर्किल इंस्पेक्टर के पद पर 24 घंटे के भीतर योगदान करने का निर्देश जारी किया गया है।

इसके अलावा बोधगया सर्किल इंस्पेक्टर को रामपुर थानाध्यक्ष, हरि ओझा को सिविल लाइन थाना अध्यक्ष, डेल्हा के थानाध्यक्ष अजय कुमार को कोतवाली थानाध्यक्ष, ट्रेफिक इंस्पेक्टर चेतनानंदन झा को बाराचट्टी थानाध्यक्ष, गौरीशंकर गु्प्ता को शेरघाटी थानाध्यक्ष, विनोद कुमार को इमामगंज थानाध्यक्ष सह प्रभारी सर्किल इंस्पेक्टर, पंचानपुर ओपी प्रभारी मधुसूधन कुमार को डेल्हा थानाध्यक्ष, संजय पासवान को डुमरिया थानाध्यक्ष, बेलागंज के धानाध्यक्ष रामविलास प्रसाद यादव को आमस थानाध्यक्ष, सुहैल थानाध्यक्ष रवि भूषण को डोभी थानाध्यक्ष, भदवर थानाध्यक्ष सत्यम चंद्रवंशी को पंचानपुर ओपी प्रभारी, चंद्रशेखर सिंह को टनकुप्पा थानाध्यक्ष बनाया गया है।

डीआईजी सौरभ कुमार ने निर्देश जारी करते हुए सभी पदाधिकारी को अपनी पोस्टिंग वाले स्थानों पर 24 घंटे के भीतर योगदान देने को कहा।