गश्ती कर रही पुलिस की गाड़ी अनियंत्रित होकर विद्युत पोल से टकराई

116
0
SHARE

रोहतास – पूर्व मुख्यमंत्री के गाड़ी को स्कोर्ट करा रही प्रशासन की वाहन अनियंत्रित होकर बिजली के पोल से जा टकराई, जिसमें एक एसएसआई सहित पांच जख्मी हो गए।

आरा-सासाराम पथ पर नोखा थाना अंतर्गत जखनिपुल के पास सोमवार को पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के गाड़ी को नोखा सीमा क्षेत्र से पार करते समय नोखा थाना के स्कोर्ट कर रही गाड़ी जखनिपुल और बराव के बीच अनियंत्रित होकर एक ग्यारह हजार बिजली की पोल से जा टकराई। जिसमें नोखा थाना के एसएसआई नजरुल हक खान (45वर्ष) सहित पांच लोग घायल हो गये। घायलो में शंकर साह(54वर्ष), कृष्ण कुमार(22वर्ष), उपाध्याय कुमार (25वर्ष), रजनीश कुमार पटेल (25वर्ष) शामिल हैं।

घायल चालक शंकर साह ने बताया कि अचानक से एक बकरी मुख्य मार्ग पर आ गयी। जिसे हमने हल्का सा ब्रेक लगाया, तेज बारिश होने के वजह से ब्रेक गाड़ी नहीं लगा, जिससे कि गाड़ी फिसल कर व अनियंत्रित होकर सड़क किनारे विद्दुत के पोल से जा टकराई। चालक ने बताया कि अगर पोल न होता हो गाड़ी सड़क के किनारे कई फिट गड्ढे में जा गिरती। जिससे बड़ी दुर्घटना हो सकती थी। नोखा में प्राथमिक उपचार के बाद चालक शंकर साह व नजरुल हक खान को सासाराम रेफर कर दिया गया।