गुप्ता ब्रदर्स लूट मामले में वैश्य समाज ने डीआईजी को सौंपा ज्ञापन

232
0
SHARE

मुकेश कुमार सिंह

सहरसा – विगत 30 जुलाई को बेख़ौफ अपराधियों ने महावीर चौक पर गुप्ता ब्रदर्स के प्रोपराइटर विजय गुप्ता जो भाजपा के जिला प्रवक्ता भी हैं उनके कर्मचारी से दिनदहाड़े ढाई लाख रुपये लूट कर फरार हुए थे। इसी मामले को लेकर आज वैश्य समाज के जिला अध्यक्ष मोहन प्रसाद के नेतृत्व में कोशी प्रक्षेत्र के डीआईजी सुरेश चौधरी से मिलकर गुप्ता ब्रदर्स के कर्मचारी के साथ हुई लूट की घटना में संलिप्त अपराधियों की गिरफ्तारी और रुपये की बरामदगी को लेकर एक ज्ञापन सौंपा।

वैश्य समाज के प्रतिनिधि मंडल ने डीआईजी सुरेश चौधरी को कहा कि शहर में लगातार व्यवसायी लोगों के साथ लूट और अन्य प्रकार की घटना घट रही है जिसकी सूचना समय-समय पर वैश्य समाज के सदस्यों द्वारा बराबर पुलिस प्रशासन को दिया जा रहा है। फिर भी पुलिस प्रशासन के द्वारा संज्ञान नहीं लिया जाता है। जबकि इस लूट की घटना में अपराधियों का फ़ोटो सीसीटीवी फुटेज में स्पष्ट दिखाई देता है। फिर भी पुलिस प्रशासन के द्वारा अभी तक ना तो अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है और ना ही रुपये की बरामदगी कर पाई है पुलिस।

वैश्य समाज के प्रतिनिधि मंडल ने डीआईजी से यह भी कहा कि लूट की घटना के समय जो गस्ती दल और पेंथर जवान की टीम ड्यूटी पर था उसपर अविलम्ब कार्रवाई हो और आत्मरक्षा हेतु आर्म्स लाइसेंस भी हम व्यवसायियों को मुहैया करायें। वैश्य समाज के प्रतिनिधिमंडल ने ये भी कहा कि अगर लूट की घटना में कमी नही हुई और लूट का रुपया बरामद नही हुआ तो वैश्य समाज के लोगों के द्वारा चरणबद्ध आंदोलन किया जायेगा।