गैंगवार की आशंका, 1 की मौत, 1 घायल

187
0
SHARE

भोजपुर – बिहार के भोजपुर में गैंगवार की धमक से पूरा इलाका थर्रा उठा है। पिछले चार दिनों पहले आपसी वर्चस्व को लेकर दो गुटों के बीच गोलीबारी में जहां दो युवक जख्मी हो गए थे वहीं आज फिर आपसी वर्चस्व की इस लड़ाई में हथियारबंद अपराधियों ने सरेआम दो युवकों पर ताबड़तोड़ गोलीबारी कर एक को मौत के घाट उतार दिया जबकि दुसरा गोली लगने से बुरी तरह जख्मी हो गया।

बताया जा रहा है कि शिवगंज निवासी व पूर्व कांग्रेस के महासचिव स्वर्गीय दुदुन प्रसाद उर्फ अमर प्रसाद का 25 वर्षीय पुत्र कुंदन कुमार अपने एक साथी चिकु कुमार के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर पटना से अपने घर लौट रहा था। तभी कोईलवर थाना क्षेत्र के कुल्हड़िया हाई स्कूल के समीप पहले से घात लगाए करीब 45 की संख्या में अज्ञात हथियारबंद अपराधियों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी और हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए। इस दौरान गोली लगने से कुंदन कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि उसका दुसरा साथी चिकु कुमार बुरी तरह से जख्मी हो गया। मामले की भनक जैसे ही स्थानीय ग्रामीणों को लगी तो वह तत्काल इसकी सूचना कोईलवर थाना पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए आरा सदर अस्पताल लाया है। मृतक व उसका साथी पिछले दिनो हुए गोलीबारी की घटना में जख्मी दो लोगो को देखने पटना अस्पताल में गए हुए थे जहां लौटने के क्रम में अपराधियो ने उन पर गोली चला दी है।

वहीं इस मामले में भोजपुर एसपी ने कहा कि कोइलवर थाना क्षेत्र के गुलरिया के समीप गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया है जिसमें एक शख्स की मौत हो गई है वही दूसरा जख्मी है इस मामले में 4 लोगों का नाम अभी सामने आया है जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है जब पुलिस कप्तान से गैंगवार की बात पुछी गई तो उन्होंने बताया कि ऐसी संभावना जताई जा रही है की यह घटना गैंगवार के फलस्वरुप दी गई है। हालांकि इस मामले में मृतक के परिजन फिलहाल कुछ भी बोलने से साफ इंकार कर रहे है।