गैस टैंकर पलटा, एनएचआई और फायर ब्रिगेड की टीम घटनास्थल पर पहुंची

204
0
SHARE

दिलीप कुमार

कैमूर – जिले के दुर्गावती थाना क्षेत्र के अकोढ़ी गांव के पास भारत गैस का टैंकर पलट गया। जिससे टैंकर का नोजल क्षतिग्रस्त हो जाने से धीरे-धीरे गैस का रिसाव होने लगा। आसपास के लोगों ने दुर्गावती थाने को सूचना दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने रास्तों को ब्लॉक कर दिया। दोनों लाइन की गाड़ियों को गैस टैंकर से आधा किलो मीटर की दूरी पर ही रुकवा दिया गया जिससे यात्रियों को ज्यादा परेशानी का सामना करना पड़ा। घटना के थोड़ी देर बाद ही एनएचआई और फायर ब्रिगेड पहुंच गया।

गैस टैंकर के ड्राइवर ने बताया कि बंगाल के हल्दिया से भारत गैस लोड कर इलाहाबाद जाना था। रास्ते में ही मारुति कार से लदी कंटेनर ने दबा दिया, बचाते-बचाते गाड़ी पलट गई। हल्का गैस का रिसाव हो रहा था मिट्टी का लेप कर फिलहाल बंद किया गया है।

वहीं थाना प्रभारी दुर्गावती उदयभान सिंह ने बताया जैसे ही सूचना मिली एनएचआई और पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंच गए। फायर ब्रिगेड को बुला लिया गया। कोई अनहोनी ना हो इसलिए घटनास्थल से आधे किलोमीटर की दूरी पर सारे वाहनों को रुकवा दिया गया है। यूपी से टेक्नीशियन को बुलाया जा रहा है उनके आते ही गाड़ी को सही कर पुनः अपने स्थान के लिए रवाना कर दिया जाएगा।

वहीं यात्री ने बताया कि हम लोग उत्तर प्रदेश से आ रहे थे कैमूर जिले के मोहनिया जाना था लेकिन बीच रास्ते में ही गाड़ी को रुकवा दिया गया। पैदल हम लोग को जाकर कुछ दूर आगे से गाड़ी पकड़ना होगा।