गोपालगंज में नाबालिग छात्रा से छेड़खानी से आक्रोशित परिजनों ने प्रिंसिपल को धुना

1152
0
SHARE

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज जिला स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय पिपराही में प्रिंसिपल दूारा 7वीं क्लास की छात्रा के साथ छेड़खानी का मामला प्रकाश में आया है। इस घटना की जानकारी के बाद आक्रोशित परिजनों और ग्रामीणों ने आरोपी प्रिंसिपल की बेरहमी से पिटाई कर दी।

घटना गुरुवार की उचकागांव थानाक्षेत्र के उत्क्रमित मध्य विद्यालय पिपराही की है। पीड़ित छात्रा थावे थाना के उचकागांव के उत्क्रमित मध्य विद्यालय पिपराही में 7 क्लास में पढ़ती है। पीड़ित छात्रा के मुताबिक वह रोजाना की तरह गुरुवार को भी स्कूल में पढने गयी थी। वो आज जैसे ही क्लास के बाहर निकली। स्कूल के प्रिंसिपल ने उसे बुलाया और पानी लाने को कहा।

पीड़िता के मुताबिक पानी लाने के बाद प्रिंसिपल ने उसके साथ छेड़खानी शुरू कर दी और अश्लील हरकत करने लगा। छात्रा ने जब प्रिंसिपल की बात मानने से मना किया तब स्कूल के प्रिंसिपल ने उसकी पिटाई करने की धमकी भी दी।

आरोपी प्रिंसिपल का नाम कृष्णकांत सिंह है। पीड़िता की शिकायत के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़कर जमकर धुनाई कर दी और बाद में पुलिस को सौप दिया। बहरहाल पीड़िता के बयान पर महिला थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

महिला थानाध्यक्ष सरिता कुमारी के मुताबिक आरोपी प्रिंसिपल को हिरासत में ले लिया गया। आरोपी को नगर थाना में लाकर पुलिस पूछताछ की जा रही है।