गोपालगंज में 18 वर्षीय युवक की निर्मम हत्या

880
0
SHARE

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज जिले के जादोपुर थाना क्षेत्र के शांति चौक के समीप अपराधियों ने एक 18 वर्षीय युवक की चाकू से गला रेत कर निर्मम तरीके से हत्या कर दी। हत्या के बाद अपराधियों ने शव को गांव के बाहर खेत में फेंक दिया और फरार हो गए।

मृतक का नाम विकास यादव है बताया जा रहा है। मृतक जादोपुर थाना के सिहोरावा का मूल निवासी था लेकिन गंडक के कटव से विस्थापित होकर कुचायकोट थाना के खैरटिया में अपने भाईयो के साथ घर बना कर बस गया था।

मिली जानकारी के मुताबिक रविवार की देर शाम विकास अपने आठ वर्षीय भतीजी निपू कुमारी को लेकर अपने पिता राजबली यादव से मिलने सिहोरावा गया था। लौटने के दौरान अज्ञात अपराधियों ने विकास की गला रेतकर हत्या कर दी और उसकी आठ वर्षीय भतीजी को पीट-पीट कर अधमरा कर दिया।

सोमवार को तड़के जैसे ही गांव की महिलायें खेत की तरफ जा रही जा थीं तभी उन्होंने ने खेत में युवक के शव और बेहोशी की हालत में बच्ची के होने की सूचना जादोपुर पुलिस को दी। जादोपुर पुलिस ने बेहोसी की हालत में बच्ची को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती करा दिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।