गोपालगंज में 21 को सुबह नौ बजे से बंद रहेगा वाहनों का परिचालन

1423
0
SHARE

गोपालगंज: बिहार में शराबबंदी के प्रति आम लोगों में जागरुकता के लिए आगामी 21 जनवरी को आयोजित मानव श्रृंखला कार्यक्रम के लिए गोपालगंज में सुबह नौ बजे से दिन के दो बजे तक वाहनों का परिचालन पूर्ण रूप से बंद रहेगा। शनिवार को मानव श्रृंखला की तैयारियों को लेकर आयोजित बैठक में जिलाधिकारी राहुल कुमार ने कहा कि मानव इस कार्यक्रम को सुचारू तरीके से संचालित करने के लिए समन्वयकों के अलावा चौकीदारों की भी प्रतिनियुक्ति की जाएगी।

कलेक्ट्रेट सभा कक्ष में आयोजित बैठक के दौरान जिलाधिकारी राहुल कुमार ने तमाम पदाधिकारियों के साथ मानव श्रृंखला बनाए जाने को लेकर अबतक की तैयारियों की समीक्षा की। बैठक के दौरान प्रत्येक प्रखंड में चल रही तैयारियों को जिलाधिकारी ने बारी-बारी से जायजा लिया।

जिलाधिकारी ने कहा कि कार्यक्रम के दौरान किसी भी तरह की चूक बर्दाश्त नहीं की जाएगी। घंटों चली बैठक में डीएम ने सभी सेक्टर पदाधिकारियों को निर्धारित स्थान पर तैनात रहने का निर्देश जारी किया। साथ ही प्रत्येक दो सौ मीटर की दूरी पर एक चौकीदार की भी तैनाती करने का निर्देश जारी किया।

डीएम ने कहा कि इस मानव श्रृंखला कार्यक्रम में किसी भी परिस्थिति में कक्षा एक से चार तक के छात्र-छात्राओं को तैनात नहीं किया जाएगा। बैठक में आरक्षी अधीक्षक रवि रंजन कुमार तथा उप विकास आयुक्त दयानंद मिश्र के अलावा सभी बीडीओ व थानाध्यक्ष भी मौजूद थे।