गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा पटना

66
0
SHARE

पटना- राजधानी पटना के नवीन पुलिस आरक्षी केंद्र जिसे अमूमन लोग पटना पुलिस लाइन कहते है जहां सुबह सवेरे उस वक्त अफरातफरी मच गई जब गोली चलने की आवाज सुनाई दी। गोली चलने की आवाज से सभी भौचक्क रह गए। इस बीच किसी के चिल्लाने की आवाज से सभी लोग आवाज की दिशा में दौड़ पड़े, वहां जाकर देखा तो एक युवक खून से लथपथ ज़मीन पर तड़प रहा था।

उसकी पहचान लाइन में ही ड्राइवर के तौर पर तैनात राजेन्द्र सिंह के बेटे के तौर पर की गई। आनन-फानन में घायल को सभी ने पास के तारा हॉस्पिटल पहुंचाया। लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी घायल ने दम तोड़ दिया था। मौत की खबर सुनते ही राजेन्द्र सिंह के
यहां कोहराम मच गया।

वहीं, इस घटना के बाबत जो शुरुआती जानकारी मिली पुलिस लाइन में अहले सुबह किसी ने राजेंद्र सिंह के बेटे पर 3, 4 राउंड फायर अचानक से झोंक दिया। हालांकि की हत्या किन वजहों से हुई इसका खुलासा अभी नहीं हो पाया, सूत्र बता रहे पुलिस लाइन में कार्यरत एक जवान नहीं राजेंद्र सिंह केे बेटे पर गोलियां चलाई है, जो मानसिक रूप सेे विक्षिप्त बताया जाता है जानकारी केेेे अनुसार गोली चलाने वाले विछिप्त जवान को काबू में करने में एक और जवान घायल हो गया है।