गोलीकांड की न्यायिक जांच कराए सरकार- अलोक मेहता

194
0
SHARE

समस्तीपुर- पूर्व मंत्री सह विधायक आलोक मेहता ने आज ताजपुर, जिला समस्तीपुर में हुई गोलीकांड की तीखी भर्त्सना कि है एवं इसकी न्यायिक जांच की मांग सरकार से की है। राज्य सरकार पर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि जबसे बिहार में भाजपा सरकार में आई है। तब से आपराधिक घटनाओं में वृद्धि हुई है। यह उन आरोपों के बिल्कुल विपरीत है। जो कभी भाजपा राजद पर लगाती रही हैं। तो क्या यह माना जाय कि इन आपराधिक घटनाओं के पीछे भाजपा एवं आरएसएस के लोगों का हाथ है।

पूर्व मंत्री आलोक मेहता ने कहा कि जिला प्रशासन द्वारा पिछले दिनों अपराधियों के विरुद्ध कार्रवाइयों के बावजूद आपराधिक घटनाए थमने का नाम नहीं ले रहीं हैं। आज पुलिस द्वारा गोलीकांड पिछले कुछ समय से समस्तीपुर में लगातार बढ़ रही है। आपराधिक घटनाओं से आक्रोशित जनता की मांग को पुलिस के दमनात्मक कार्रवाई है।

पिछले रविवार को ताजपुर पंचायत के राजखण्ड ग्राम से मोनिका नामक लड़की का सरेआम शस्त्र अपराधियो ने अपहरण कर लिया एवं उसी पंचायत के ग्रामीण चिकित्सक जनार्दन ठाकुर की गोली मारकर नृशंस हत्या कर दी गई। आलोक मेहता ने सरकार से आश्रितों को 20 लाख रुपया एवं घायलों को 10 लाख रुपये देने की मांग की तथा अपहृत लड़की की जल्द बरामद कर न्याय दिलाने की मांग की।