गौरी मोबाइल एंड इलेक्ट्रॉनिक एजेंसी में आग लगने से लाखों की संपत्ति हुई राख

301
0
SHARE

आरा – जगदीशपुर नगर के झंझरिया पोखरा स्थित गौरी मोबाइल नामक मोबाइल एंड इलेक्ट्रॉनिक एसेसरीज की दुकान में भीषण आग लगने से अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। प्राप्त सूचना के अनुसार शार्ट सर्किट से आग लगने का कारण माना जा रहा है। रोज की तरह दुकान मालिक अजय शर्मा अपना दुकान बंद कर घर चला गया था।

रास्ते से आने-जाने वाले लोगों ने दुकान के अंदर से धुआं उठते देख हो हल्ला मचाना शुरू कर दिया। देखते ही देखते सैकड़ों लोगों की भारी भीड़ इकट्ठी हो गई। दुकान का मालिक भी भागा भागा आया तब तक दुकान के अंदर रखे सैकड़ों LED TV ब्रांडेड मोबाइल फ्रिज कूलर वाशिंग मशीन जलकर खाक हो चुके थे। आनन फानन में फायर ब्रिगेड की टीम को सूचना दी गई सूचना प्राप्त होते ही दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंच आग को बुझाने में जुट गई ।

मिली जानकारी के अनुसार दुकान के अंदर रखे 30 लाख से उपर रूपये की संपत्ति का नुकसान हुआ है। जगदीशपुर नगर का इलेक्ट्रॉनिक एंड मोबाइल दुकान (गौरी मोबाइल) चुनिंदा दुकानों में से एक था। स्थानीय प्रशासन भी मौका-ए-वारदात पर पहुंच गई है। हालांकि अभी भी आग बुझाने का जद्दोजहद जारी है। वहीं स्थानीय लोगों ने बताया कि बीते कल ही उक्त दुकान के मालिक द्वारा बहुत सारे सामानों की बिक्री करने के लिए मंगाया गया था।