ग्रामीण बैंक की शाखा में लाखों की लूट, अपराधी गिरफ्तार

136
0
SHARE

रोहतास – आज रोहतास जिला के नासरीगंज थाना अंतर्गत अमियावर गांव स्थित दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक की शाखा में तीन अपराधियों ने दो लाख से अधिक की राशि लूट लिया। लेकिन लूट के क्रम में भागने के दौरान भरकोल गांव के पास ग्रामीणों ने बाइक सवार तीन अपराधी को धर दबोचा तथा पुलिस को सौंप दिया। पकड़े गए अपराधी के पास से पिस्टल तथा कारतूस के अलावे लूट के रकम भी मिले हैं।

घटना के बारे में बताया जाता है कि तीन की संख्या में हथियारबंद अपराधी अमियावर स्थित दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक के शाखा में प्रवेश कर कैशियर को अपने कब्जे में लेना चाहा। इस दौरान कैशियर राहुल के साथ अपराधियों ने हाथापाई भी की तथा पिस्टल की नोक पर कैश काउंटर से दो लाख से अधिक की राशि लेकर भाग चले। लेकिन कैशियर ने शोर मचाना शुरू किया। जिसके बाद ग्रामीण अपराधी का पीछा करने लगे। जिसे भरकोल गांव के पास पकड़ लिया गया।

पकड़े गए तीनों अपराधियों की पिटाई भी हुई। धक्का-मुक्की के क्रम में दो अपराधी को चोटें भी आई हैं। दोनों को इलाज के लिए नासरीगंज के पीएचसी में लाया गया है। घटना की सूचना मिलते ही वरीय पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच कर छानबीन शुरू कर दिए हैं तथा गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ की जा रही है।