घने कुहासे के कारण सड़क दुर्घटना में युवक की दर्दनाक मौत

475
0
SHARE

किशनगंज- थाना क्षेत्र अंतर्गत ठाकुरगंज-खारुदह आरईओ सड़क मार्ग पर घने कुहासे के कारण सड़क दुर्घटना में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। मृत युवक बहादुरपुर पंचायत निवासी शाहिद के पुत्र मु.रोहित हैं। परिजन ने बताया कि रोहित अपने घर बहादुरपुर से सुबह 6 बजे मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपने नाना के घर दोगच्छी निजी कार्य से जा रहा था।

तभी सड़क पर छाए घने कुहासे के कारण ऑटो रिक्शा से टकरा गया एवं मृतक के सिर पर गंभीर चोट लगी। आनन-फानन में युवक को पीएचसी ठाकुरगंज लाया गया जहां चिकित्सक ने सिर पर गहरे चोट के कारण युवक की मृत होने की पुष्टि की। परिजन ने बताया कि मृतक छह भाई-बहनों में सबसे बड़ा था। मृतक मो. रोहित की आठ माह पूर्व ही तातपौआ पंचायत के दुराघाटी गांव के नुर मोहम्मद की पुत्री आ़फयत बेगम के साथ निकाह हुआ था। घटना की सुचना मिलने पर मृतक के गांव सहित ससुराल में पुरी तरह मातम छा गया।

मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। घटना की सुचना मिलने पर ठाकुरगंज पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच मृतक के शव को अपने कब्जे में ले लिया। इस संबंध में ठाकुरगंज थानाध्यक्ष सह पुलिस निरीक्षक रंजन कुमार ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु किशनगंज सदर अस्पताल भेजा गया है। पुलिस अज्ञात वाहन पर प्राथमिकी दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई पर जुट गई है।