घरेलू विवाद से तंग आकर महिला ने तीन बच्चों संग चलती ट्रेन से कटकर दे दी जान

689
0
SHARE

शेखपुरा / संवाददाता-

पारिवारिक कलह से तंग आकर एक महिला ने अपने तीन मासूम बच्चों के साथ चलती ट्रेन के आगे लेटकर जान दे दी। इस दर्दनाक हादसे में सभी के चिथड़े-चिथड़े उड़ गए। घटना की सूचना मिलते ही शेखपुरा जीआरपी मौके पर पहुंच शव को कब्जे में ले लिया है। घटना कोसुम्भा ओपी थाना क्षेत्र की है।

पुलिस के अनुसार, कोसुम्भा सहायक थाना क्षेत्र के ऐफनी गांव के मिंटू साव की पत्नी पिंकी देवी का ससुरालवालों से अक्सर विवाद होता रहता था। विवाद के कारण वह अपने पति के साथ शेखपुरा में एक किराये के मकान में रहने लगी। इसी बीच, बुधवार को वह अपने बच्चों के साथ ससुराल आई थी और सास-ससुर से मामूली बात को लेकर फिर विवाद हो गया। विवाद के बाद महिला गुस्से में अपने बच्चों को लेकर घर से निकल गई और गया-किउल रेलखंड स्थित कोसुम्भा हॉल्ट के समीप आ रही एक ट्रेन के सामने अपने बच्चों के साथ लेट गई। इस घटना में चारों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

शेखपुरा राजकीय रेल पुलिस (जीआरपी) के प्रभारी विनोद कुमार सिंह ने बताया कि मृतकों की पहचान पिंकी देवी (31), उसकी बेटी स्वीटी कुमारी (नौ), अष्टिका कुमारी (सात) तथा पुत्र अंकुश कुमार (चार) के रूप में की गई है। उन्होंने बताया कि सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए शेखपुरा सदर अस्पताल भेज दिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। बताया जाता है कि कोसुम्भा ओपी क्षेत्र के ऐफनी गांव के मिंटू साव की पत्नी 28 वर्षीय पिंकी देवी का ससुरालवालों से अक्सर विवाद होते रहता था। इसी विवाद से बचने के लिए वह अपने पति के साथ शेखपुरा में रहने लगी। इसी दरभ्यान इस बड़े हादसे को दावत दे दी। पूरे मामले की तफ्तीश में पुलिस जुटी है।