चालीस फीट गड्ढे में गिरी गाय का हुआ रेस्क्यू

515
0
SHARE

सहरसा- रात भीषण बारिश के दौरान चालीस फीट गड्ढे में गिरी गाय। बड़ी मशक्कत के बाद जेसीबी मशीन से तकरीबन बारह घंटों के बाद सुरक्षित गाय को गड्ढे से निकालने में मिली सफलता। घटना सदर थाना के वार्ड नंबर आठ के न्यूकॉलोनी की।-

हम आपको नजारा दिखा रहे है सदर थाना के वार्ड नंबर 8 के न्यूकॉलोनी का देखिये गाय बीती रात तेज आंधी तूफान और बारिश आने की वजह से खूटा को तोड़कर गोशाला से बाहर आ गयी लेकिन बेचारी गाय को पता नहीं था कि आगे एक लंबी चौड़ी खाई है। गाय का संतुलन बिगड़ गया और तीस से चालीस फिट गढ्ढे में समा गई। ये घटना तकरीबन देर रात बारह बजे की है घटना। तेज आवाज सुनकर गृहस्वामी जग गए जैसे ही उन्होंने दिखा तो सबके होश उड़ गए। उसके बाद शुरु हुआ रेस्क्यू किसी तरह सुरक्षित गाय को लंबे गढ्ढे से सुरक्षित बाहर निकला गया। लेकिन सारी रात काफी मशक्कत के बाद गाय गढ्ढे से बाहर नहीं निकल पाई।

सुबह हो गया इस बीच गाय की हालत बिगड़ती जा रही थी फिर उसके बाद आज दिन के बारह बजे जेसीबी मशीन को लाया गया। उसके बाद बड़ी मशक्कत और धैर्य के साथ गोमाता को सुरक्षित गढ्ढे से बाहर निकाला गया। इस घटना की जानकारी के बाद पूरे मोहल्ले से लेकर शहर की लोगों की आस्था गोमाता को देखने उमड़ पड़ी। वहीं गृहस्वामी ने पूरी घटना के बाबत मीडिया को जानकारी दी।